Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Adelaide International 2022: सानिया-नाडिया की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंची

ATP और WTA टूर्नामेंट में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उक्रेन की उनकी जोड़ीदार नाडिया किचनोक का शानदार प्रदर्शन जारी है।

Adelaide International 2022: सानिया-नाडिया की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंची
X

एडिलेड इंटरनेशनल 2022 में सानिया मिर्जा-नाडिया किचनोक ने सेमीफाइनल में की एंट्री

खेल। ATP और WTA टूर्नामेंट में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उक्रेन की उनकी जोड़ीदार नाडिया किचनोक का शानदार प्रदर्शन जारी है। इन दोनों की जोड़ी ने एडिलेड इंटरनेशनल 1 डब्ल्यूटीए टेनिस टूर्नामेंट के महिला डबल्स के सेमीफाइलन में एंट्री कर ली है। बता दें कि गुरुवार को कड़े मुकाबले में अमेरिका की शेल्बी रोजर्स और ब्रिटेन की हीथर वाटसन को हराकर उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की है।

बता दें कि ये एडिलेड टूर्नामेंट वास्तव में 17 जनवरी से मेलबर्न में शुरु होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन ग्रैंड स्लैम की तैयारी का टूर्नामेंट है। सानिया और नाडिया की जोड़ी ने अपनी प्रतिद्वंद्वियों को 55 मिनट तक चले क्वार्टर फाइनल में 6-0 1-6 10-5 से मात दी है। वहीं अब सानिया-नाडिया की जोड़ी को डब्ल्यूटीए 500 टूर्नामेंट के आखिर चार में एशले बार्टी और स्टोर्म सैंडर्स की जोड़ी से सामना करना है।

सानिया-नाडिया के अलावा रोहन बोपन्ना और रामकुमार की जोड़ी भी क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। इस दौरान बोपन्ना और रामकुमार की जोड़ी ने अमेरिकन नेथनील लैमंस और जैक्सन विथ्रो को हराया था।

Next Story