Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WTA-ATP: एडिलेड टूर्नामेंट में सानिया मिर्जा की शानदार जीत, रोहन बोपन्ना-रामकुमार भी आगे बढ़े

एडिलेड इंटरनेशनल टूर्नामेंट में सानिया मिर्जा ने प्री-क्वार्टरफाइनल में यूक्रेन की नादिया किचेनोक के साथ मिलकर गैबरिएला डबरोस्की-जुलियाना ओल्मोस की जोड़ी को करारी मात दी है।

WTA-ATP: एडिलेड टूर्नामेंट में सानिया मिर्जा की शानदार जीत, रोहन बोपन्ना-रामकुमार भी आगे बढ़े
X

खेल। भारतीय (Indian) स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने साल का आगाज शानदार अंदाज में किया है। उन्होंने एडिलेड इंटरनेशनल टूर्नामेंट (Adelaide International tournament) के पहले राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की है। बता दें कि, सानिया मिर्जा ने प्री-क्वार्टरफाइनल (Pre-Quarterfinals) में यूक्रेन (Ukraine) की नादिया किचेनोक (Nadia Kichenok) के साथ मिलकर गैबरिएला डबरोस्की-जुलियाना ओल्मोस की जोड़ी को करारी मात दी। दूसरी तरफ पुरुषों में रामकुमार रामनाथन (Ramkumar Ramanathan) और रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) की जोड़ी ने भी नए साल की शुरुआत जीत के साथ की है।

पहले सेट में मिली थी हार

सानिय-नादिया की जोड़ी को मुकाबले के पहले सेट में 1-6 से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इसके बाद दोनों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुकाबले में वापसी की। इस भारतीय महिला जोड़ी ने दूसरे सेट अच्छा खेल दिखाते हुए 6-3 से जीत लिया। तो वहीं मुकाबले के तीसरे सेट में मैक्सिको की ओल्मोस समेत कनाडा की डबरोस्की की और से शानदार प्रदर्शन देखने को मिली। सानिया-नादिया की जोड़ी के शानदार प्रदर्शन के बाद तीसरे सेट को 10-8 से अपने नाम कर लिया।

रामनाथन-बोपन्ना की जोड़ी का कमाल

अगर भारतीय पुरुष जोड़ी की बात करें तो रामकुमार रामनाथन और रोहन बोपन्ना पहली बार किसी एटीपी टूर्नामेंट में एक साथ खेल रहे हैं। दोनों ने मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए अमेरिका के जेमी सेरेटनी और ब्राजीन के फर्नांडो रोमबोली को 6-2, 6-1 से हरा दिया। इस मिली जीत के बाद दोनों ही भारतीय खिलाड़ी ने इस टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टरफाइनल का टिकेट कटा लिया है। प्री-क्वार्टरफाइनल में उनका मुकाबला अमेरिकी जोड़ी नथानियल लेमोंस-जैक्सन बिथ्रो के साथ होगा।

Next Story