Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जैशा ने खुद किया था ड्रिंक से इनकार

कोच निकोलई स्नेसारेव ने मैराथन धाविका के विवाद पर किया खुलासा

जैशा ने खुद किया था ड्रिंक से इनकार
नई दिल्ली. ओपी जैशा द्वारा शुरू किए गए विवाद ने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया है, उनके निजी कोच निकोलई स्नेसारेव ने बृहस्पतिवार को माना कि इस मैराथन धाविका ने खुद कहा था कि उसे रियो ओलंपिक में रेस के दौरान किसी तरह की विशेष रिफ्रेशमेंट की जरूरत नहीं है।
बेलारूस के निकोलई ने कहा कि जब जैशा से उन्होंने पूछा था कि क्या उन्हें किसी तरह की विशेष रिफ्रेशमेंट की जरूरत तो उसने इनकार किया था। उन्होंने जैशा से स्पष्ट करने के बाद ही भारतीय एथलेटिक्स अधिकारियों को कहा था कि उसे रेस के दौरान किसी विशेष रिफ्रेंशमेंट की जरूरत नहीं है।
राष्ट्रीय रिकार्डधारी जैशा ने आरोप लगाया था कि भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के अधिकारियों ने कड़ी गर्मी में आयोजित रेस के दौरान पानी और एनर्जी ड्रिंक की व्यवस्था नहीं की जिसके कारण वह दौड़ते हुए लगभग मर ही गई थी। लेकिन एएफआई के अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया। निकोलई ने कहा कि जैशा ने कभी भी मैराथन स्पर्धा के दौरान विशेष ड्रिंक का इस्तेमाल नहीं किया।
उन्होंने बेंगलुरु स्थित साई केंद्र से कहा, रेस से एक दिन पहले राधाकृष्णन नायर (मुख्य कोच के सहायक) ने मुझे पूछा था कि क्या जैशा को रेस के लिए कोई विशेष रिफ्रेशमेंट या ड्रिंक की जरूरत होगी। मैंने जैशा से पूछा कि क्या वह विशेष तरह की ड्रिंक लेगी या सामान्य पानी लेगी जो आयोजकों द्वारा मुहैया कराया जाएगा। उसने कहा कि वह सामान्य पानी ही लेगी। इसके बाद मैंने नायर से कहा कि वह सिर्फ पानी ही लेगी। यही हुआ।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top