Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Oman Quadrangular Series 2019 Sco vs Ned: स्कॉटलैंड बनाम नीदरलैंड, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Oman Quadrangular Series 2019 Sco vs Ned: ओमान में आयोजित हो रहे ओमान क्वाड्रैंगुलर सीरीज 2019 (चतुष्कोणीय श्रृंखला 2019) के उद्घाटन मैच में बुधवार को अल अमरात के अल अमरत क्रिकेट ग्राउंड पर स्कॉटलैंड और नीदरलैंड आपस में भिड़ेगी।

Oman Quadrangular Series 2019 Sco vs Ned: स्कॉटलैंड बनाम नीदरलैंड, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Oman Quadrangular Series 2019 Scotland vs Netherlands

ओमान में आयोजित हो रहे ओमान क्वाड्रैंगुलर सीरीज 2019 (चतुष्कोणीय श्रृंखला 2019) के उद्घाटन मैच में बुधवार को अल अमरात के अल अमरत क्रिकेट ग्राउंड पर स्कॉटलैंड और नीदरलैंड आपस में भिड़ेगी। स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के बीच 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें स्कॉटलैंड ने 5 जबकि नीदरलैंड ने 4 मैचों में जीत हासिल की है।

ICC World Cup 2019 : एमएस धोनी विश्व कप 2019 के बाद संन्यास लेंगे? ये रहा मुख्य चयनकर्ता MSK प्रसाद का जवाब

नीदरलैंड ट्राई-नेशन सीरीज के दौरान अपने सबसे हालिया मुकाबले में स्कॉटलैंड ने 115 रनों के बड़े अंतर से नीदरलैंड को हराया था। पहले बल्लेबाजी करने के बाद स्कॉटलैंड ने अपने 20 ओवरों में मुन्से की 34 गेंद में 71 रनों की तूफानी पारी की मदद से 221/3 का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में नीदरलैंड की पूरी टीम 14 ओवरों में 106 रन पर ढेर हो गई थी।

स्कॉटलैंड

स्कॉटलैंड का नीदरलैंड के खिलाफ हालिया T20I रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। उन्होंने पिछले चार मौकों पर बड़े अंतर से उन्हें हराया है। कप्तान काइल कोएजर टी20 इंटरनेशनल में 1035 रन के साथ टीम के प्रमुख रन-स्कोरर हैं, जबकि उनके सलामी जोड़ीदार जॉर्ज मुन्से 204 रन के साथ नीदरलैंड्स ट्राई-सीरीज में उनके प्रमुख रन स्कोरर थे, और ये दोनों अपने पिछले फॉर्म को दोहराने के लिए उत्सुक होंगे।

अगर गेंदबाजी की बात करें तो स्कॉटलैंड के पास सफायन शरीफ और अलसदेयर इवांस के रूप में प्रमुख गेंदबाज हैं। दोनों ने टी20 प्रारूप में टीम के लिए सबसे अधिक विकेट लिए हैं और स्कॉटलैंड के लिए चतुष्कोणीय श्रृंखला में महत्वपूर्ण रोल अदा करेंगे।

नीदरलैंड

नीदरलैंड इस मैच की शुरुआत स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने खराब T20I रिकॉर्ड को बेहतर करने के साथ करेगा और आयरलैंड, ओमान के खिलाफ आगामी मैच के लिए लय प्राप्त करना चाहेगा।

रेयान टेन डोसेथ नीदरलैंड के सबसे अनुभवी बल्लेबाज हैं और टी20 प्रारूप में उनका औसत 42 से अधिक है, जबकि वेस्ले बर्रेसी के नाम 764 T20I रन हैं और इन दोनों से टीम को एक बड़े पारी की उम्मीद होगी। कप्तान पीटर सेलेर और पॉल वैन मिकेन टीम के गेंदबाजी की कमान संभालेंगे और यह इन दोनों पर निर्भर करेगा कि वे शुरुआत में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

टीम इस प्रकार है

नीदरलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

पीटर सेलेर (कप्तान), रूलोफ वान डेर मेरवे, शेन स्नैटर, वेस्ले बरगंडी, फ्रेड क्लासेन, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर), मैक्स ओ'ओड, स्टेफ़न मायबर्ग, टोबियास वीसे, रयान दस डोसेथ, पॉल वैन मिकेन

स्कॉटलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

काइल कोएट्ज़र (कप्तान), माइकल लेस्क, जॉर्ज मुन्से, हमजा ताहिर, रिची बेरिंगटन, मार्क वॉट, रूइद्री स्मिथ, मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), सफायन शरीफ, अलासैर इवांस, कैलम मैकलेओड

Share it
Top