Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NZ vs BAN 2nd ODI: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को हराया, मार्टिन गुप्टिल का शानदार शतक

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच क्राइस्टचर्च में खेला गया। न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में आठ विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है।

NZ vs BAN 2nd ODI: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को हराया, मार्टिन गुप्टिल का शानदार शतक
X

NZ vs BAN 2nd ODI Live Score

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच क्राइस्टचर्च में खेला गया। न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में आठ विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद मिथुन के 57 और सब्बीर अहमद के 43 रनों की मदद से बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में 226 रन बनाए।

न्यूजीलैंड के सामने जीत के लिए 227 रनों का लक्ष्य था। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 36.1 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाकर इस मैच को आठ विकेट से जीत लिया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के फील्डरों ने पांच गिराए। तेज गेंदबाजों के खिलाफ बांग्लादेश का संघर्ष जारी रहा क्योंकि एक समय उनके 6 विकेट 75 रन के स्कोर पर गिर गए थे. हालांकि मोहम्मद मिथुन और सब्बीर रहमान ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

मोहम्मद मिथुन ने 57 रनों की फिर एक संयम भरी पारी खेली और 69 गेंदों का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्का लगाया। न्यूजीलैंड की ओर से लॉकी फर्ग्यूसन ने तीन विकेट लिए जबकि मैट हेनरी ने दस ओवरों में 30 रन देकर काफी किफायती गेंदबाजी की, वह नई और पुरानी गेंद के साथ प्रभावशाली थे।

दूसरे वनडे मैच में भी बांग्लादेश की शुरुआत खराब रही क्योकि लिटन दास और तमीम इकबाल फिर जल्दी पवेलियन लौट गए। सौम्या सरकार एक बार फिर से नाकाम रहे, उन्हें 22 रन के स्कोर पर कॉलिन डी ग्रैंडहोम से आउट किया।

टीम इस प्रकार है

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन):

तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), मोहम्मद मिथुन, महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मोहम्मद सईदुद्दीन, मेहदी हसन, मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुस्तफिजुर रहमान

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन):

मार्टिन गप्टिल, हेनरी निकोल्स, केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लाथम (विकेटकीपर), जेम्स नीशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टोड एस्टल, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story