Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

निदाहास ट्रॉफीः श्रीलंका से जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात, खुलकर की तारीफ

टीम इंडिया ने निदाहास टी-20 ट्रॉफी के चौथे मैच में मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक की शानदार पारियों की मदद से श्रीलंका को 6 विकेट से हरा दिया।

निदाहास ट्रॉफीः श्रीलंका से जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कही बड़ी बात, खुलकर की तारीफ

भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेली जा रही निदाहास ट्रॉफी का चौथा मुकाबला 12 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया। इस मैच में भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से हरा कर शानदार जीत दर्ज की।

जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि श्रीलंका पर मिली जीत के बाद इंडियन बॉलर्स की जमकर तारीफ की। रोहित ने प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कहा कि भारतीय टीम के साथ खासकर गेंदबाजों ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया।
कप्तान ने आगे कहा कि वास्तव में ये मैच गेंदबाजों के लिेए नहीं था फिर भी भारतीय बॉलर्स ने बैटिंग विकेट पर बढ़िया बॉलिंग का मुजाहिरा किया। मैदान पर ओस होने के कारण स्पिनर और पेस बॉलर के लिए गेंदबाजी करना मुश्किल काम था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने बेहतर बॉलिंग की।
कप्तान रोहित शर्मा ने आगे कहा कि हमने बहुत सी चीजों पर चर्चा की, हमारी बल्लेबाजी गहरी है, हमारे पास का एक लंबे समय तक बैटिंग लाइन नहीं था, अब टीम में बहुत से ऑल राउंडर्स हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से मध्यक्रम के बल्लेबाजों को बैटिंग करने का अवसर नहीं मिला।
आज हमने देखा कि दिनेश कार्तिक और मनीष पांडेय ने शानदार बैटिंग की। कप्तान के मुताबिक ये टीम का सामूहिक प्रयास था, कोई भी अकेले अच्छा पदर्शन नहीं कर सकता।

ये है बीते मैच का रिकॉर्ड

भारत ने 6 मार्च को खेले गए निदाहास ट्रॉफी के उद्घाटन मुकाबले में श्रीलंका से मिली हार का बदला भी चुका लिया है। श्रीलंका ने सीरीज के पहले मैच में भारत को 5 विकेट से हराया था।
भारत इस जीत के साथ ही अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज हो गया है। अब भारत के तीन मैच खेलने के बाद 4 अंक हो गए हैं। जिससे भारत का फाइनल में पहुंचना तय माना जा रहा है।
Share it
Top