Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेहरा की टीम इंडिया में हुई शानदार वापसी, श्रीनाथ और सहवाग के भी है संकेत

टी20 मैच में तेज गेंदबाद आशीष नेहरा को लेकर फैन्स ने ट्विट कर मजाक उड़ाया है।

नेहरा की टीम इंडिया में हुई शानदार वापसी, श्रीनाथ और सहवाग के भी है संकेत

टीम इंडिया के तेज गेंदबाद आशीष नेहरा को लेकर फैन्स ने ट्विट कर मजाक ऊड़ाया हैं, फैन्स ने चयनकर्ताओं के आशीष नेहरा के चुने जाने के फैसले का मजाक ऊड़ाते हुए कहा हैं कि नेहरा के चुने जाने के बाद अब जवागल श्रीनाथ और वेंकटेश्वर प्रसाद की वापसी भी जल्द होगी।

बता दें कि आशीष नेहरा की टीम इंडिया में करीब 8 महीने बाद वापसी हुई है। नेहरा की टी-20 टीम इंडिया के लिए चुन गए है रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान हुआ। इसमें 38 साल के आशीष नेहरा की वापसी सबसे ज्यादा चौंकाने वाली रही।

चयनकर्ताओ ने आशीष नेहरा की वापसी पर खुलासा किया कि नेहरा चैम्पियंस ट्रॉफी भी खेलने वाले थे, लेकिन आईपीएल में लगी चोट के कारण चुनाव नहीं हो सका।

इन्हें भी पढें: इन 7 सीरीज को जीतकर टीम इंडिया ने इस साल बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

फिट होने पर आशीष नेहरा का टीम में चुना जाना पक्का था लेकिन अब उनका चयन फिटनेस के आधार पर किया गया है न कि फॉर्म को देखकर। रिकॉर्ड्स चेक करें, तो नेहरा को कभी भी खराब फॉर्म के चलते टीम से बाहर नहीं किया गया है।

वहीं, फिटनेस के मामले पर एक फैन ने प्रतिक्रियाएं दी कि ये किस तरह का फिटनेस टेस्ट है, जिसमें नेहरा पास हो गए, क्योंकि वो जवानी के दिनों में तो कभी फिट नहीं रहे है।

गौरतलब है, कि टी20 सीरीज के लिए टीम में नेहरा के अलावा 32 साल के विकेटकीपर बैट्समैन दिनेश कार्तिक को भी वापसी लाया गया है। कार्तिक वेस्ट इंडीज टूर पर टीम इंडिया में शामिल थे। एकमात्र टी20 मैच में उन्होंने 48 रन बनाए थे। इनकी जगह मों शमी और उमेश यादव को ड्रॉप किया हैं।

Share it
Top