Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीम इंडिया से हुए बाहर, अब इस देश के लिए खेलेंगे ये भारतीय क्रिकेटर

चौंतीस वर्षीय मुरली विजय को इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पहले टेस्ट में 20 और छह रन बनाने के बाद भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया।

टीम इंडिया से हुए बाहर, अब इस देश के लिए खेलेंगे ये भारतीय क्रिकेटर
X

भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज मुरली विजय इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप के डिवीजन एक के अंतिम चरण में एसेक्स के लिए तीन मैच खेलेंगे। बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी घोषणा की। एसेक्स काउंटी ने क्लब की अधिकारिक वेसाबइट पर इसकी पुष्टि की।

चौंतीस वर्षीय विजय को इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पहले टेस्ट में 20 और छह रन बनाने के बाद भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया। शिखर धवन और लोकेश राहुल भी फॉर्म में नहीं हैं, बीसीसीआई ने तमिलनाडु के अनुभवी खिलाड़ी के लिए काउंटी मैच आयोजित कराए ताकि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए दौड़ में बने रहें।

इसे भी पढ़ें : कहीं तानाशाह न बन जाएं कैप्टन कोहली, जानें पूरा मामला

विजय ने अभी तक 59 टेस्ट खेलकर 39.33 के औसत से 3933 रन जुटाये हैं जिसमें 12 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं। विजय 10 सितंबर से ट्रेंट ब्रिज में नाटिघंमशर में शुरू होने वाले चार दिवसीय मैच में खेलेंगे।

इसके बाद वह 18 सितंबर से वारेस्टरशर के खिलाफ चेम्सफोर्ड में घरेलू मैदान पर खेलेंगे और अपने अभियान का अंत 24 सितंबर से ओवल में सरे के खिलाफ करेंगे।

विजय ने क्लब की वेबसाइट से कहा- मैं एक महीने तक भारतीय टीम के साथ यहां था और मैंने देखा कि यहां कितने दर्शक आते हैं। मैं एसेक्स के लिये खेलने को उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कुछ मच जीतेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story