Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL: मुंबई इंडियंस ने कर लिया फैसला, इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम से होगी छुट्टी

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन (आईपीएल) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में होने वाली है।

IPL: मुंबई इंडियंस ने कर लिया फैसला, इस दिग्गज खिलाड़ी की टीम से होगी छुट्टी

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन (आईपीएल) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 27-28 जनवरी को बेंगलुरु में होने वाली है। खिलाड़ियों को रीटेन करने की आखिरी समयसीमा 4 जनवरी है। इसलिए सभी टीमें इसमें लगी हुई है।

खबरों के मुताबिक मुंबई इंडियन्स अपने तीन खिलाड़ियों कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पांड्या को रीटेन कर सकती है। हालांकि एक चौंकाने वाली खबर भी आ रही है कि मुंबई इंडियन्स सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रीटेन नहीं कर रही है।

इसे भी पढ़े: पत्नी जाने वाली थी एयरपोर्ट, तभी आई थी इस भारतीय क्रिकेटर की मौत की खबर

जसप्रीत बुमराह की जगह क्रुणाल पंड्या को टीम में रीटेन करने की बात की जा रही है। टीम मैनेजमेंट की माने तो क्रुणाल एक अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। उन्हें टीम में रखने के लिए केवल 3 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे। जबकि तीसरे कैप्ड प्लेयर के लिए टीम को 7 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

खबरों के मुताबिक ये भी पता चला है कि क्रुणाल को रिटेन करना रणनीतिक फैसला है ताकि टीम कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह को राइट टू मैच कार्ड से खरीद सके।

बता दें कि आईपीएल के नए नियम के अनुसार कोई भी टीम केवल पांच खिलाड़ियों को रीटेन कर सकती है। इसके लिए नीलामी से पहले और नीलामी के दौरान(राईट टू मैच) के जरिए इन खिलाड़ियों को टीम में बरकरार रखा जा सकता है।

Share it
Top