Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या पत्नी संग भारत बंद में धरने पर बैठे थे धोनी, जानें वायरल तस्वीर के पीछे का सच

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को ''भारत बंद'' का ऐलान किया किया था। जिसमें कई और विपक्षी दलों ने भी इस बंद को समर्थन दिया था।

क्या पत्नी संग भारत बंद में धरने पर बैठे थे धोनी, जानें वायरल तस्वीर के पीछे का सच
X

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को 'भारत बंद' का ऐलान किया किया था। जिसमें कई और विपक्षी दलों ने भी इस बंद को समर्थन दिया था।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल होने लगी कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के इस बंद को समर्थन दें रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ये थे भारत ही नहीं एशिया के पहले शतकवीर, अबतक लग चुके हैं इतने शतक, जानें रोचक बातें

ट्वीटर यूज़र अरुण ठाकुर ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें धोनी अपनी पत्नी साक्षी और कुछ लोगों के साथ एक पेट्रोल पंप पर बैठे नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर ऐसे दावे भी किए जाने लगे कि धोनी भी भारत बंद में शामिल थे।

दरअसल पहली नजर में ही देख कर कहा जा सकता है कि ये भारत बंद के दौरान नहीं ली गई है। क्योकि तस्वीर को रात में लिया गया जबकि भारत बंद सोमवार की सुबह से शाम तक ही चला था।

बता दें कि धोनी की ये वायरल तस्वीरें अगस्त महीने की हैं जब धोनी अपने परिवार के साथ एक विज्ञापन शूट के लिए शिमला गए थे। और इसी दौरान उन्होंने रास्ते में मौजूद एक पेट्रोल पंप पर कुछ समय बिताया था। यह पेट्रोल पंप शिमला के विकास नगर में स्थित है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story