Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब गुस्से में लाल होकर धोनी ने कहा- ''पागल हूं मैं जो 300 वनडे खेले हैं'', जानें किस खिलाड़ी पर बरस पड़े माही

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर और बाहर हमेशा शांत रहते हैं इसलिए उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता है। हालांकि कई बार मैदान पर धोनी का रौद्र रूप भी देखने को मिलता है और इसी का शिकार हुए थे ये दो भारतीय गेंदबाज।

जब गुस्से में लाल होकर धोनी ने कहा-

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर और बाहर हमेशा शांत रहते हैं इसलिए उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता है। हालांकि कई बार मैदान पर धोनी का रौद्र रूप भी देखने को मिलता है और इसी का शिकार हुए थे भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल।

हाल ही में विक्रम सथाए के 'वॉट द डक' शो के नए एपिसोड में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल नजर आए थे। इस शो के दौरान कुलदीप और चहल ने अपनी करियर, निजी जिंदगी और क्रिकेटर्स के कई राज खोले।

इसे भी पढ़ें: सचिन की बेटी सारा की इन 10 वायरल Photos के आगे फेल है जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की खूबसूरती

इस शो में कुलदीप ने बताया कि हमेशा शांत और कूल रहने वाले धोनी उन पर एक बार मैच के दौरान काफी गुस्सा हो गए थे। दरअसल पिछले साल इंदौर में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एक मैच के दौरान कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की गेंदों पर श्रीलंकाई खिलाड़ी जमकर धुनाई कर रहे थे।

विकेट के पीछे से धोनी दोनों को लगातार गेंद को थोड़ा दूर रखने को कह रहे थे। इस शो के दौरान कुलदीप यादव ने आगे बताया कि माही भाई मेरे पास आए और कहा कवर्स हटाकर कवर्स डीप कर लो और प्वॉइंट ऊपर रख लो।

इस पर कुलदीप यादव ने कहा कि नहीं माही भाई ठीक है, तो वो गुस्से में बोले कि मैं पागल हूं यहां पर 300 वनडे खेला हूं। बता दें कि धोनी की इस डांट के बाद उस मैच में दोनों गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुलदीप यादव ने जहां तीन विकेट लिए वहीं चहल ने चार विकेट झटके थे।

Share it
Top