Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेरीकॉम को पछाड़ धोनी ने लिए अपनी बायोपिक के लिए ''इतने'' रुपये

धोनी 20 करोड़ रुपये ले चुके है एडवांस।

मेरीकॉम को पछाड़ धोनी ने लिए अपनी बायोपिक के लिए
X
नई दिल्ली. टीम इंडिया के वनडे और टी-20 के कप्तान एमएस धोनी मैदान ही नहीं बल्कि फिल्म जगत से भी मोटी कमाई करते दिख रहे है। बता दें कि धोनी ने आने वाली अपनी बायोपिक फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए 80 करोड़ रु. की मांग की है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

सहमति के दौरान लिए 20 करोड़ रु.
डीएनए इंडिया की खबर के मुताबिक, इस फिल्म में धोनी के शुरुआती करियर से लेकर अब तक के सफर की कहानी है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के जरिए दर्शको यह पता चलेगा कि धोनी कैसे एक टिकट कलेक्टर से सफल क्रिकेटर बने। गौरतलब है कि धोनी इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये लिए है। वहीं कैप्टन कूल को 20 करोड़ रुपये उनकी सहमति के दौरान ही दे दिए गए थे।
धोनी ने मांगे थे 80 करोड़ रु.
जानकारी के मुताबिक, धोनी ने पहले इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रु. की मांग की थी लेकिन समझौते होने के चलते कैप्टन को बाकी के 60 करोड़ रु. फिल्म की रिलीज के बाद मिलेंगे। वहीं मैरीकॉम ने अपनी बायोपिक के लिए 25 करोड़ रु. लिए थे। बता दे कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ रु. की कमाई की थी। लेकिन हाल ही में आई फिल्म अजहर के लिए भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान मो. अजहरुद्दीन ने अपनी बायोपिक के लिए कोई रकम नहीं ली थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट
पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top