Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

MS Dhoni Birthday: मतभेदों को दरकिनार कर वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में धोनी को दी बधाई, जानें विश में क्या लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने खास अंदाज में धोनी को बर्थडे की बधाई दी है।

MS Dhoni Birthday: मतभेदों को दरकिनार कर वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में धोनी को दी बधाई, जानें विश में क्या लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 7 जुलाई 1981 को रांची में पान सिंह के घर में हुआ था। इन दिनों धोनी इंग्लैंड दौरे पर हैं।

धोनी के जन्मदिन के इस खास मौके पर उनके साथी खिलाड़ी और फैन्स उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाले पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने खास अंदाज में धोनी को बर्थडे की बधाई दी है।

इसे भी पढ़ें: 'गर्लफ्रेंड से रात में बात कर लेना पहले बॉल फेंक दें', तस्वीरों में देखिए कप्तानी के दौरान खिलाड़ियों से ऐसे बात करते थे धोनी

सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धोनी की स्टंपिंग से बचने का एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, आपकी जिंदगी इस स्ट्रेच से ज्यादा लंबी हो और आपको हर चीज में आपकी स्टम्पिंग से ज्यादा तेजी से खुशियां मिलें। ओम फिनिशाया नम:।

बता दें कि सहवाग ने धोनी की जो तस्वीर शेयर की है वह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए एक मैच का है. इस तस्वीर में धोनी स्टंपिंग से बचने की कोशिश करते दिख रहे हैं। साथ ही बता दें कि मीडिया में कई बार सहवाग और धोनी के बीच मतभेदों की खबरें भी आती रहीं।

इसे भी पढ़ें: साक्षी नहीं रांची की इस लड़की को धोनी मान चुके थे हमसफर, तस्वीरों में जानें फिर कैसे हुई शादी

हालांकि दोनों ही खिलाड़ियों ने इसे कभी सही नहीं माना और हमेशा एक-दूसरे के साथ नजर आए। धोनी को जब सहवाग ने अपने स्कूल में आने के लिए आमंत्रित किया तो धोनी आए। वहीं दूसरी तरफ सहवाग भी धोनी के कई कार्यक्रम में नजर आ चुके हैं।

Share it
Top