Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संन्‍यास को लेकर धोनी ने तोड़ी चुप्पी, विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे के बाद धोनी अंपायर से बॉल लेते देखे गए जिसके बाद उनके संन्यास को लेकर अटकलें लगायी जा रही थी।

संन्‍यास को लेकर धोनी ने तोड़ी चुप्पी, विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान
X

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वर्तमान कप्तान ने पिछले कुछ वर्षों में जो लाजवाब प्रदर्शन किया है उससे वह पहले ही ‘महानतम' बनने के करीब पहुंच गया है।

एक कार्यक्रम के दौरान धोनी ने कहा, वह (कोहली) सर्वश्रेष्ठ है और पहले ही उस मुकाम पर पहुंच चुका है जहां वह महानतम बनने के करीब है। इसलिए मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और जिस तरह से वह पिछले कुछ वर्षों में हर देश में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है वह लाजवाब है।

इसे भी पढ़ें: लॉर्ड्स में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला इंग्लैंड का ये गेंदबाज कोहली का सामना करने को है बेताब, जबरदस्त होगा मुकाबला

विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने अपने संन्यास को लेकर उड़ रही अफवाहों पर भी विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि इंग्लैंड में 2019 में होने वाले विश्व कप तक वह कोई फैसला नहीं करने जा रहे हैं।

बता दें कि पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी वनडे के बाद धोनी अंपायर से बॉल लेते देखे गए जिसके बाद उनके संन्यास को लेकर अटकलें लगायी जा रही थी। इस मामले पर उन्होंने कहा- मैंने गेंद इसलिए मांगी क्योंकि मैं यह देखना चाहता था कि हम पर्याप्त रिवर्स स्विंग क्यों हासिल नहीं कर पाए।

इसे भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेट के 'Renaissance Man' दिलीप सरदेसाई के 78वें जयंती को Google ने Doodle बनाकर किया सम्मानित

अगले साल हमें इंग्लैंड में विश्व कप खेलना है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हमें रिवर्स स्विंग मिले क्योंकि यह महत्वपूर्ण है। इसलिए मैंने अंपायर से अनुरोध किया कि क्या मैं गेंद ले सकता हूं और उसे गेंदबाजी कोच को थमा दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story