Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

T20: दिल्ली के इस छोरे ने तोड़ा क्रिकेट के दिग्गजों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, बनाया ये स्कोर

मोहित ने 72 गेंदों में 300 रन का रिकॉर्ड बनाया है।

T20: दिल्ली के इस छोरे ने तोड़ा क्रिकेट के दिग्गजों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, बनाया ये स्कोर
नई दिल्ली. दिल्ली के बल्लेबाज मोहित अहलावत ने बीते मंगलवार को क्रिकेट में एक नया इतिहास रच वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना दिया। बता दें कि मोहित ने टी-20 में तिहरा शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। मोहित ने 72 गेंदों में 300 रन का रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें मोहित ने 39 छक्के और 14 चौके लगाए।
बता दें कि 21 साल के मोहित ने यह कारनामा दिल्ली के ललिता पार्क में आयोजित टी20 टूर्नामेंट में किया। यह मैच मावी एकादश बनाम फ्रेंड्स एकादश के बीच खेला जा रहा था। मैच की शुरुआत से ही मोहित का धमाल देखने को मिल रहा था, लेकिन आखिरी दो ओवरो में उन्होंने धुआंधार पारी खेलकर 50 रन बना दिए। उन्होंने अंतिम ओवर की अंतिम पांच गेंदों में लगातार पांच छक्के जमाए और अपना तिहरा शतक पूरा किया। मोहित की पारी की बदौलत मावी एकादश ने 20 ओवरो में 416 रनों का स्कोर बनाया।
गौरतलब है कि मोहित रणजी भी खेल चुके हैं और उनका चयन दिल्ली की रणजी टीम के लिए 2015 में किया गया था। मोहित ने हरियाणा, राजस्थान और विदर्भ के खिलाफ दिल्ली की ओर से तीन रणजी मैच खेले हैं। हालांकि रणजी मैचों में मोहित अहलावत ने केवल 5 रन बनाए हैं और उनका हाइएस्ट स्कोर 4 रन है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top