Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

OMG: पत्नी ने फेसबुक पर शेयर की अफेयर के व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट, मोहम्मद शमी ने किया ट्वीट

टीम इंडिया के मशहूर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए मुसीबत बढ़ गई है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर अवैध संबंध को लेकर आरोप लगाया है।

OMG: पत्नी ने फेसबुक पर शेयर की अफेयर के व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट, मोहम्मद शमी ने किया ट्वीट

टीम इंडिया के मशहूर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर अवैध संबंध के अफेयर का आरोप लगाया है।

वहीं जिसके बाद शमी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। शमी ने ट्विटर पर कहा है कि हाय मैं मो. शमी। हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में जितनी भी न्यूज चल रही है, सब सरासर झुठ है। हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश कर रहा है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मेरा खेल खराब करने की भी कोशिश की जा रही है।

दूसरी तरफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर अफेयर के आरोप से संबंधित एक पोस्ट भी डाला था, जिसमें मो. शमी की दूसरी लड़कियों से हुई बातचीत का व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट शेयर किया है।

हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए बताया है कि शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग बात करते है, साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद से शमी उनके साथ मार-पीट भी करते थे। आखिर में मौ. शमी ने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने पर लगे आरोपों के खिलाफ ट्विटर पर सफाई दी है।

ये भी पढ़े: IND vs SL T20: श्रीलंका ने पहले मैच में भारत को पांच विकेट से हराया

परिवारिक सूत्रों ने बताया है कि दोनों के बीच 3-4 महिने से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उनकी पत्नी के आरोपों में भी सच्चाई हो सकती है। हसीन जहां का फेसबुक अकाउंट भी बंद हो गया है।

ये भी पढ़े: IPL 2018: KKR के बाद अब इस टीम के कप्तान बने गौतम गंभीर

बता दें कि कोलकाता में मो. शमी की शादी जून 2014 में हुई थी। इनकी एक बेटी आयरा है। शमी की पत्नी हसीन जहां कोलकाता की रहने वाली है और वह मॉडल भी रह चुकी है। इससे पहले भी मो. शमी सोशल मीडिया पर घिर चुके है, तब उन्होंने अपनी पत्नी की फोटों को सोशल मीडिया पर शेयर करी थी। इससे वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए थे।

Share it
Top