Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी हसीन के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी हुए भावुक, बेटी की फोटो शेयर कर लिखा ये इमोशनल मैसेज

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद चौतरफा तरफ से घिरते हुए नजर आ रहे हैं।

पत्नी हसीन के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी हुए भावुक, बेटी की फोटो शेयर कर लिखा ये इमोशनल मैसेज

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद चौतरफा तरफ से घिरते हुए नजर आ रहे हैं। अवैध संबंधों से लेकर भाई से जबरन संबंध बनाने तक का आरोप लगाने वाली हसीन ने पति शमी पर और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हसीन ने शमी के व्हाट्सएप्प और फेसबुक के निजी मैसेज भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिए हैं। पूरे मामले के सामने आने के बाद हसीन ने मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला कोलकाता में दर्ज कराया है।

पत्नी हसीन द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद शमी के भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल में खेलने को लेकर अब संशय बना हुआ है।

पत्नी के आरोपों के घिरे शमी ने सोशल मीडिया पर बहुत ही भावुक अंदाज में बेटी की तस्वीर की शेयर की। बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए शमी ने लिखा है कि 'चॉकलेट लवर, मिस यू बेबो।’

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर हसीन जहां के पूर्व पति की बड़ी बेटी ने भी अपनी राय व्यक्त की है। बेटी ने मीडिया से लंबी बातचीत में मां हसीन और शमी के बारे में ढेर सारी बातें शेयर की।

बेटी ने किसी पर गंभीर आरोप-प्रत्यारोप तो नहीं लगाए हैं लेकिन उनकी बातें हसीन और शमी के झगड़े को समझने में कारगर साबित हो सकती हैं। हसीन की बड़ी बेटी चाहती हैं कि शमी और हसीन अपना आपसी विवाद खत्म करके फिर से एक हो जाएं।

Share it
Top