Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अब इस फोटो को लेकर मोहम्मद शमी को लोगों ने कहा- ''अनाप-शनाप''

शमी की फोटो पर कई लोगों ने कमेंट्स में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

अब इस फोटो को लेकर मोहम्मद शमी को लोगों ने कहा-
नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर अपनी फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किए गए। इस बार शमी ने एक कुत्ते के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर शेयर की और उस पर लिखा 'लव डॉग्स'।
शमी की इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट्स में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। तो कई लोग शमी के समर्थन में भी आए। शमी की इस फोटो को खबर लिखे जाने तक साढे नौ हजार से लाइक और 55 लोग शेयर कर चुके हैं।
शमी को निशाना बनाने वालों ने लिखा कि शोहरत मिलने के बाद वे अपनी जड़ों को भूल गए हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि वे अपने नाम से मोहम्‍मद शब्द हटा लें। कईयों ने उनपर पर्सनल कमेंट भी किए और लिखा कि अब ध्‍यान से क्रिकेट से हटकर कुत्‍तों पर आ गया है।
एक कमेंट था, कुत्ते को पालना इस्लाम इजाज़त नहीं देता इसके अल्लाह हिदायत दे। एक कमेंट में शमी को सलाह दी गई कि वे इरफान और युसुफ पठान की तरह इस्‍लाम का पालन करें। बहुत सारे लोगों ने लिखा कि जानवरों से प्रेम करना गैर इस्‍लामी कैसे हो सकता है। एक यूजर ने लिखा, भाई कुते की पिक्चर मत डालो अपने मुल्ला भाई नाराज हो जायँगे फिर कोई न कोई फ़तवा दे देंगे बोलके इस्लाम में कुत्ता पलना मना है और फोटो खींचना तो बहुत बड़ा गुनाह है।
एक अन्‍य ने लिखा, अभी कुछ लोग आकर शमी को धर्म के नाम पर सलाह और गालियां देने लगेंगे शमी की भी तारीफ करनी पड़ेगी वह फोटो लगातार फेसबुक पर डालते रहते हैं अब कुछ कुत्ते कुत्ते पर और शमी पर अभद्र टिप्पणी करेंगे। पिछले महीने शमी ने जब पत्‍नी के साथ फोटो डाली थी तब भी कुछ लोगों ने उन्‍हें निशाना बनाया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top