Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोहम्मद शमी बुरे फंसे, पत्नी को मना लेने के बावजूद नहीं हटेंगे केस

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर का मामला दर्ज कराया है।

मोहम्मद शमी बुरे फंसे, पत्नी को मना लेने के बावजूद नहीं हटेंगे केस

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। उनकी बीवी हसीन जहां के साथ चल रहा विवाद अगर कोर्ट के बाहर भी मिल-बैठ के सुलझा लिया जाता है तो भी शमी को मुकदमों का सामना करना पड़ेगा, जो उनकी पत्नी ने उनपर लगाए हैं।

मोहम्मद शमी पर केस दर्ज

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर का मामला दर्ज कराया है। कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A/323/307/376/ 505/ 328/34 के तहत मामला दर्ज किया है। हसीन जहां ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करा दिए हैं और बयान से मुकरना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

इसे भी पढ़े: कोहली ब्रेक के बाद क्रिकेट नहीं ये करना चाहते हैं, पढ़िए इस भारतीय खिलाड़ी को घड़ी भेंट में देंगे

बयान से पलटने पर हसीन जहां पर हो सकता है मुकदमा

कानून के जानकारों की मानें तो मजिस्ट्रेट कोर्ट में गोपनीय बयान दर्ज कराने के बाद पलटना किसी के लिए भी मुश्किल है। कानून के जानकारों के मुताबिक अगर शमी की पत्नी हसीन जहां अपने बयान से मुकर जाती हैं तो इसके लिए आईपीसी के सेक्शन 191 के तहत उन पर मुकदमा दर्ज हो सकता है। साथ ही अगर 191 के तहत दोष साबित हो जाता है तो जेल और जुर्माना भी हो सकता है।

पढ़िए शमी-हसीन जहां का पूरा मामला

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर अफेयर के आरोप से संबंधित एक पोस्ट भी डाला था, जिसमें मो. शमी की दूसरी लड़कियों से हुई बातचीत का व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट शेयर किया। हालांकि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शमी का बचाव कर चुके हैं। धोनी ने शमी का बचाव करते हुए कहा था कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं शमी अपनी पत्नी और देश के साथ धोख नहीं कर सकते।

Share it
Top