Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

विवादों के बीच मीडिया के सामने आए मोहम्मद शमी, कहा- बेटी के लिए समझौते को तैयार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 11 2018 8:05PM IST
विवादों के बीच मीडिया के सामने आए मोहम्मद शमी, कहा- बेटी के लिए समझौते को तैयार

पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों पर मोहम्मद शमी पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। जैसे-जैसे दिन बीत रहे है वैसे-वैसे पत्नी हसीन जहां द्वारा मोहम्मद शमी पर नए नए आरोप लगाए जा रहें है। 

इसे भी पढ़े: यूपी उपचुनाव: गोरखपुर और फूलपुर में वोटिंग खत्म, 14 मार्च को आएंगे नतीजे

रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से मोहम्मद शमी पर कई संगीन इल्जाम लगाए हैं। शमी अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर चुप्पी साधे नजर आए लेकिन उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी के लिए इस मामले पर बात कर समझौते के लिए तैयार हूं।
 
शमी ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर ये मुद्दा बातचीत से हल हो जाए, तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। मोहम्मद शमी ने कहा कि अगर आपसी सुलह से यह मुद्दा सुलझ जाए तो वह हमारे और हमारी बेटी के लिए सही रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर मुझे इसके लिए कोलकाता भी जाना पडेगा तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं। 
 
मोहम्मद शमी का कहना है कि मैं इस मुद्दे पर बातचीत करने के लिए तैयार हूं और हसीन जहां कहीं भी मुझे बुलाएंगी मैं बातचीत करने के लिए वहां मौजूद हो जाऊंगा। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mohammad shami ready to talk and solve matter with wife hasin jahan

-Tags:#Mohammed Shami#Indian cricketer#Hasin Jahan Allegation#press conference
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo