Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोहम्‍मद कैफ ने भारतीय सेना की बहादुरी को ऐसे किया सलाम

वीरेंद्र सहवाग ने भी ''सर्जिकल स्‍ट्राइक'' को लेकर ट्वीट में लिखा था

मोहम्‍मद कैफ ने भारतीय सेना की बहादुरी को ऐसे किया सलाम

नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भले ही इन दिनों मैदान पर कमाल नहीं दिखा पा रहे हों, लेकिन वह सोशल मीडिया ट्वीटर पर खासे सक्रिय हैं और अब देशवासियों को एक संदेश भी दिया है। इस संदेश को जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए हमले और फिर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के मद्देनजर देखा जा रहा है। कैफ ने कहा है कि देशावासियों को सेना के लिए हरसंभव मदद करने की जरूरत है। उन्होंने भारतीय सेना को लेकर अपनी राय जाहिर करते हुए उनकी बहादुरी को सलाम किया है।

कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'सभी जवानों की छुट्टियां कैंसल हो गई हैं। किसी ट्रेन या बस में अगर आप किसी जवान को खड़े देखते हैं तो कृपया उन्‍हें अपनी सीट ऑफर करें।' बता दें कि हाल में भारतीय सेना के जवानों की छुट्टी रद्द करने के ऑर्डर आए थे। कैफ ने इससे पहले भी भारतीय सेना का साहस बढ़ाने वाले कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, बारामूला में हमारी सुरक्षा के लिए शहीद होने वाले सभी बहादुर जवानों को मेरा सलाम।'

इससे पहले, बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी 'सर्जिकल स्‍ट्राइक' को लेकर ट्वीट में लिखा था कि भारतीय सेना को सलाम, हमारे लड़कों ने वाकई अच्‍छा प्रदर्शन किया, जय हिंद। वहीं, सुरेश रैना ने भी सर्जिकल स्‍ट्राइक को लेकर डीजीएमओ के बयान को री-ट्वीट किया और जवानों की सराहना की। हरभजन सिंह ने भी अपने ट्वीट में इस ऑपरेशन के लिए भारतीय सेना की जमकर प्रशंसा की।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top