Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क घायल, लगे 30 टांके

स्टार्क ने वनडे में सबसे तेज 100 विकेट लिए हैं

ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क घायल, लगे 30 टांके
सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हर्स्टविले प्रैक्टिस मैच के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। वह जब फील्डिंग कर रहे थे तभी उनका बायां पैर मैदान में रखे किसी उपकरण से जा टकराया और उनके घुटने में गंभीर चोटें आ गईं। उन्हें तुरंत एम्बुलेंस से सेंट जॉर्ज अस्पताल भर्ती कराया गया।
कुछ दिन क्रिकेट से दूरी सीए यानी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल ऑफिसर ने कहा कि स्टार्क आगामी कुछ दिनों तक क्रिकेट से दूर डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे।
स्टार्क की चोट इतनी गंभीर है कि उनके घुटने में 30 टांके लगाए गए हैं। हालांकि, उनकी कोई भी हड्डी नहीं टूटी है। आपको बता दें कि इससे कुछ दिन पहले कुछ ऐसा ही हादसा भारतीय क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा के साथ भी हो चुका है। वह फील्डिंग कर रहे थे कि अचानक गेंद उनके सिर के पिछले हिस्से में लग गई थी।

श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन- स्टार्क ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वह एकमात्र ऐसे गेंदबाज़ थे जो पूरी सीरीज में शानदार परफॉर्म कर रहे थे।

सबसे तेज 100 वनडे- विकेट का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच घरेलू सीरीज होनी है और टीम मैनेजमेंट स्टार्क के उससे पहले ठीक हो जाने को लेकर आश्वस्त है। स्टार्क वहीं तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने सबसे तेज 100 वनडे विकेट लेने का रिकॉर्ड बनाया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top