Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तीसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान विराट को इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दी अहम सलाह, क्या होगा ऐसा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने मेलबर्न में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक सलाह दी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा।

तीसरे टेस्ट मैच से पहले कप्तान विराट को इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दी अहम सलाह, क्या होगा ऐसा
X

IND vs AUS 3rd Test Match

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी ने मेलबर्न में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक सलाह दी है। हसी का मानना है कि मेलबर्न की परिस्थितियां पर्थ से काफी अलग होगी। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया को अपनी गेंदबाजी आक्रमण में सुंतलन लाने के लिए हार्दिक पांड्या को प्लेइंग इलेवन में खिलाना चाहिए। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा।

26 दिसंबर से शुरू होने वाले मैच को क्यों कहते हैं बॉक्सिंग डे मैच, जानें इसके पीछे की दिलचस्प कहानी

माइकल हसी ने कहा

माइकल हसी ने कहा कि पर्थ की परिस्थितियां काफी अनूठी हैं और मेलबर्न में परिस्थितियां पूरी तरह से भिन्न होंगी। मेरा मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाजों ने इस टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने एडिलेड और पर्थ में गर्मी में भी काफी गेंदबाजी की।

हार्दिक पांड्या को लेकर कहा

माइकल हसी ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि वह (पांड्या) जब फॉर्म में होता है तो काफी हद तक मिशेल मार्श जैसा प्रदर्शन करता है। आपके पास गेंदबाजी में अतिरिक्त विकल्प होना चाहिए जो आपके तेज गेंदबाजों का भार कुछ कम कर सके विशेषकर चार मैचों की श्रृंखला में।

इसलिए दोनों टीमों को (गेंदबाजी ऑलराउंडर) के विकल्प पर गौर करना चाहिए। बता दें कि दोनों ही टीमें इस सीरीज में अभी 1-1 की बराबरी पर है। पहला टेस्ट मैच भारत ने जीता जबकि दूसरा मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story