Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

#MeToo: एयरहोस्टेस ने महान क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी छाती के पास हाथ..

#Meetoo अभियान इन दिनों भारत समेत दुनियाभर में छाया हुआ है। बॉलीवुड से शुरू हुए यह अभियान क्रिकेट जगत तक आ पहुंचा है। भारतीय एयरहोस्टेस ने एक महान क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

#MeToo: एयरहोस्टेस ने महान क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी छाती के पास हाथ..

#Meetoo अभियान इन दिनों भारत समेत दुनियाभर में छाया हुआ है। बॉलीवुड से शुरू हुए यह अभियान क्रिकेट जगत तक आ पहुंचा है। एक भारतीय एयर होस्टेस ने साल 1996 में श्रीलंका टीम को विश्व कप जिताने वाले पूर्व कप्तान और वर्तमान श्रीलंका सरकार के पेट्रोलियम संसाधान विकास मंत्री अर्जुन राणातुंगा पर गंभीर आरोप लगाया है।

महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- मुंबई के जुहू होटल में मेरी दोस्त को भारतीय और श्रीलंकाई क्रिकेटर दिखे। हमने उनसे ऑटोग्राफ लेने का सोचा। जब मैं राणातुंगा के पास ऑटोग्राफ के लिए गई, तो उन्होंने मुझे कमर से पकड़ लिया और मेरी छाती के पास हाथ फेरना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कोच पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली ज्वाला गुट्टा की इन HOT तस्वीरों ने मचाया था हंगामा

मैं डर के मारे बहुत तेजी से चिल्लाई। मैंने अपने पैर से उनके पैरों पर बहुत तेजी से प्रहार करने के बाद होटल के रिसेप्शन की तरफ दौड़ी। आगे उन्होंने कहा- मैंने राणातुंगा को शिकायत करने, पासपोर्ट कैंसिल करने जैसी सहित परिणाम भुगतने और पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी।

इसके बाद मैं होटल के रिसेप्शन की तरफ दौड़ी और चिल्लाते हुए इस घटना के बारे में बताया। लेकिन रिसेप्शिनस्ट ने कहा- वह इसमें कोई मदद नहीं कर सकतीं और तुमहारा निजी मामला है। बता दें कि अर्जुन रणतुंगा 93 टेस्ट मैचों की 155 पारियों में 5105 रन बनाए हैं। वहीं 269 वनडे मैचों में उन्होंने 7456 रन बनाए।

Share it
Top