Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MeToo ने क्रिकेट में मचाया तूफान, BCCI के बड़े अफसर पर लगे गंभीर आरोप, CoA ने हफ्तेभर में मांगा जवाब

MeToo मूवमेंट भारत में ''तूफान'' का रूप ले चुका है। इसकी आंच फिल्म, राजनीति से होते हुए अब क्रिकेट जगत तक पहुंच गई है। एक महिला पत्रकार ने बीसीसीआई के बड़े अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

MeToo ने क्रिकेट में मचाया तूफान, BCCI के बड़े अफसर पर लगे गंभीर आरोप, CoA ने हफ्तेभर में मांगा जवाब
X

MeToo मूवमेंट भारत में 'तूफान' का रूप ले चुका है। इसकी आंच फिल्म, राजनीति से होते हुए अब क्रिकेट जगत तक पहुंच गई है। दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सीईओ राहुल जौहरी पर एक महिला पत्रकार ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

डिस्कवरी चैनल में राहुल जौहरी के साथ काम करने वाली एक महिला ने उनपर यह आरोप लगाया है। हालांकि उस महिला पत्रकार ने अपनी पहचान उजागर नहीं की है। राहुल जौहरी जून 2016 में बीसीसीआई के सीईओ बने थे।

इसे भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: गौतम गंभीर की पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन, तस्वीरों में जानें दिलचस्प लव स्टोरी

बता दें कि बीसीसीआई का सीईओ बनने से पहले राहुल जोहरी डिस्कवरी नेटवर्क एशिया पेसिफिक के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसीडिंट और जनरल मैनेजर (साउथ एशिया) के तौर पर कार्यरत थे।

बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (COA) ने राहुल जोहरी से यौन उत्पीड़न के आरोपों पर हफ्तेभर में जवाब मांगा है। @PedestrianPoet नाम के ट्विटर हैंडल से ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए बीसीसीआई के सीईओ पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है।

महिला ने जोहरी पर आरोप लगाया है- मेरी राहुल जोहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी। हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे।

उस महिला ने आगे कहा- राहुल जोहरी उस वक्त अपने घर ले गए, जब उनकी पत्नी वहां नहीं थी। जौहरी की हरकत के आगे वह बेबस थी। वह बताती है कि 'शर्मनाक घटना' का बोझ लिए आज भी घूम रही है।

लोक लाज के भय से ये बात अब तक छुपाए रखी। लेकिन इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। बता दें कि राहुल जौहरी से पहले श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अर्जुन रणतुंगा और वर्तमान खिलाड़ी लसिथ मलिंगा पर भी यौन शोषण के आरोप में लग चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story