Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीसरे टेस्ट से केएल राहुल की छुट्टी लगभग तय!, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। अबतक खेले गए दोनों टेस्ट में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है तीसरे टेस्ट से राहुल की छुट्टी लगभग तय है।

तीसरे टेस्ट से केएल राहुल की छुट्टी लगभग तय!, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

IND vs AUS 3rd Test:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। अबतक खेले गए दोनों टेस्ट में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। खराब फॉर्म के बावजूद भी जिस तरह से भारतीय टीम मैनेजमेंट राहुल के साथ खड़े हैं, उससे हर कोई हैरान है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है तीसरे टेस्ट से राहुल की छुट्टी लगभग तय है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

India vs Australia 2019: इन तीन वजहों से भारत जीत सकता है तीसरा टेस्ट

राहुल का निराशाजनक प्रदर्शन

राहुल के निराशाजनक प्रदर्शन के बारे में सबसे चिंताजनक बात यह है कि उनका आत्मविश्वास पूरी तरह से हिल गया है। वह अपनी हालिया टेस्ट पारी में जिस तरह कई बार 'बोल्ड' और 'एलबीडब्ल्यू' आउट होने हुए हैं उससे उसके बल्लेबाजी तकनीक पर सवाल उठ रहे है। राहुल को टीम में रखना ना केवल विपक्ष को फायदा पहुंचा रहा है, बल्कि घरेलू क्रिकेट में अच्छा खेलने वाले खिलाड़ियों को गलत संदेश भी दे रहा है।

मयंक अग्रवाल कर सकते हैं डेब्यू

ऐसे में भारतीय सलामी बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए तीसरे टेस्ट में सलामी बल्लेबाज के तौर पर मयंक अग्रवाल का खेलना लगभग तय है। बता दें कि युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का चोटिल होकर सीरीज से बाहर होने के बाद मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है।

मयंक काफी समय से टीम इंडिया में खेलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें इससे पहले 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मयंक को अबतक नहीं खिलाया गया है।

मयंक अग्रवाल ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने इंडिया ए की ओर से खेलते हुए भी खूब रन बनाए हैं। इस बार उम्मीद की जा रही है कि मयंक अग्रवाल तीसरे टेस्ट से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं।

Share it
Top