Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस भारतीय बल्लेबाज ने हवा में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब

इस बल्लेबाज ने रणजी के इस सीजन में एक ऐसा कारनामा किया है, जिसे आजतक भारतीय क्रिकेट के इतिहास कोई भी दिग्गज नहीं कर पाए थे।

इस भारतीय बल्लेबाज ने हवा में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जानिए क्या मिला जवाब
X

मौजूदा रणजी सीजन (1017-18) में कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल छाए रहे। मयंक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इस साल रणजी के इस सीजन में सबसे ज्यादा 1160 रन बनाकर टॉप पर रहे।

मयंक सिर्फ मैदान पर नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी छाए रहे। 26 वर्षीय मयंक अग्रवाल ने 'लंदन आई' (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसमें वो कामयाब हो गए।

इसे भी पढ़े: बल्ले पर स्टिकर के लिए कोहली,धोनी,रोहित,गेल को मिलता है इतना करोड़, जानकर हैरान रह जाएंगे

मयंक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपनी इस खुशी का इजहार किया। उन्होंने लिखा है- उसने (आस्था सूद) ने 'हां' कह दिया है। इसे शब्दों में बयां नही कर सकता। हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा। मयंक का गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का यह तरीका वायरल हो रहा है।

बता दें कि मयंक ने रणजी के इस सीजन में एक ऐसा कारनामा किया है, जिसे आजतक भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज भी नहीं कर पाए थे। मयंक अग्रवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सिर्फ एक महीने में ही 1033 रन बना दिए। ऐसा करने वाले वह भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story