Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये रही मैक्सवेल के टूटे बल्ले की पूरी कहानी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में उनका बल्ला टूट गया था।

ये रही मैक्सवेल के टूटे बल्ले की पूरी कहानी
ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में टूट गया था। उन्होंने टूटे हुए बल्ले के साथ एक वीडियो बनवाया है। इस वीडियो में मैक्सवेल ने टूटे हुए बल्ले पूरी कहानी बयां की है।

इसे भी पढ़ें- इन पांच कारणों से इस सीरीज को याद नहीं करना चाहेंगे विराट


दरअसल रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट में उमेश यादव की एक गेंद मैक्सवेल के बल्ले में लगी थी और उनके बल्ले के दो टुकड़े हो गए थे। बल्ला टूटने की इस घटना से संबंधित एक वीडियो में मैक्सवेल ने इस बल्ले की पूरी कहानी बताई है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलियाई वेबसाइट क्रिकेट.कॉम.एयू ने जारी किया है।


मैक्सवेल ने वीडियो में कहा कि वह जब दुबई में भारत दौरे के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे तभी उन्होंने इस बल्ले का इस्तेमाल किया था। उसके बाद उन्होंने इस बल्ले का इस्तेमाल तीसरे टेस्ट मैच में किया और इसी मैच में यह बल्ला टूट गया था।

उन्होंने बात को जारी रखते हुए वीडियो में कहा कि दूसरे दिन जब में रांची में बल्लेबाजी करने के लिए तैयारी कर रहा था तभी मैंने बल्ले में दरार देखी। यह बल्ला कुकाबुरा कंपनी का था।

साथियों के मना करने के बाद भी मैं उसी बल्ले से खेलने गया क्योंकि मैं शतक की तरफ बढ़ रहा था। मैंने सोचा कि यह बल्ला मुझे पहले टेस्ट शतक की तरफ ले जा रहा है, इसलिए मैं इसी बल्ले का इस्तेमाल करुंगा।

इसे भी पढ़ें- अजिंक्य रहाणे के नाम एक और उपलब्धि, 27वें टेस्ट का गवाह बना धर्मशाला


रांची टेस्ट के तीसरे दिन जैसे ही उमेश की गेंद मेरे बल्ले के ऊपरी हिस्से पर लगी बल्ले के दो टुकड़े हो गए। मैक्सवेल ने वीडियो में कहा कि अब मैं इस बल्ले को अपने लोकल क्लब के चेंजिंग रूम में रखूंगा। जिसको देखकर क्रिकेट फैंस इसका अच्छे से दीदार करें। मैक्सवेल ने रांची टेस्ट में अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जमाया था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top