Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

2019 के लोकसभा चुनाव में किस पार्टी ने टिकट का ऑफर दिया, राहुल द्रविड़ का ये रहा जवाब

पूर्व में कई भारतीय क्रिकेटर राजनीति में उतरते रहें हैं लेकिन एक जमाने में ''फैब फाइव'' के नाम से मशहूर रहे सचिन तेंदुलकर, द्रविड़, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग ने तमाम अटकलबाजियों के बावजूद खुद को राजनीति से दूर रखा।

2019 के लोकसभा चुनाव में किस पार्टी ने टिकट का ऑफर दिया, राहुल द्रविड़ का ये रहा जवाब
X

अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उनकी राजनीति में दिलचस्पी नहीं है उनका 2019 में होने वाले आम चुनावों में उतरने का कोई इरादा नहीं है।

यह पूर्व भारतीय कप्तान भी तब अपनी हंसी नहीं रोक पाया जब उनसे पूछा गया कि क्या किसी पार्टी ने अगले साल होने वाले चुनावों में उम्मीद्वार बनने के लिए उनसे संपर्क किया है।

इसे भी पढ़ें: Asia Cup 2018 BANvIND: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-बांग्लादेश मैच LIVE

द्रविड़ ने हंसते हुए कहा- किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया और मेरी इसमें दिलचस्पी भी नहीं है। असल में मेरी राजनीति में ही कोई दिलचस्पी नहीं है। पूर्व में कई भारतीय क्रिकेटर राजनीति में उतरते रहें हैं।

लेकिन एक जमाने में 'फैब फाइव' के नाम से मशहूर रहे सचिन तेंदुलकर, द्रविड़, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और वीरेंद्र सहवाग ने तमाम अटकलबाजियों के बावजूद खुद को राजनीति से दूर रखा। गांगुली हालांकि क्रिकेट प्रशासन में प्रवेश कर चुके हैं और वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story