Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lok Sabha Elections 2019: PM मोदी ने क्रिकेट खिलाड़ियों से की ये अपील, कहा- इस बार..

Lok Sabha Elections 2019: 17वां लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से सात चरणों में शुरू होगा और 19 मई को संपन्न होगा। परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे। इस बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कई वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है।

Lok Sabha Elections 2019: PM मोदी ने क्रिकेट खिलाड़ियों से की ये अपील, कहा- इस बार..
X

Lok Sabha Elections 2019 PM Modi

17वां लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से सात चरणों में शुरू होगा और 19 मई को संपन्न होगा। परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे। इस बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कई वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों से लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है।

मोदी ने हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे वर्तमान क्रिकेटरों और सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण जैसे पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों को टैग करते हुए ट्वीट कर मतदाताओं को जागरूक करने की अपील की है।

IPL 2019 Time Table: RCB और CSK के बीच खेला जाएगा पहला मैच, ये रहा आईपीएल 2019 का पूरा टाइम-टेबल

पीएम मोदी ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा कि आप लोगों ने क्रिकेट के मैदान पर बेहतरीन रिकॉर्ड बनाए है, अब समय है कि आप 130 करोड़ देशवासियों को जागरूक करें ताकि मतदान का बेहतरीन रिकॉर्ड बन सके। और जब ऐसा होगा, तो लोकतंत्र विजेता होगा।

इसके अलावे पीएम मोदी ने गीता फोगाट, पीवी सिंधु, सानिया नेहवाल, किदाम्बी श्रीकांत से भी ट्वीट कर अपील करने की गुजारिश की है। पीएम मोदी ने राजनेताओं और फिल्मी सितारों से भी लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है। बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में 90 करोड़ वोटर भाग ले रहे हैं। जिसमें 15 मिलियन से अधिक नए मतदाता हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story