Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लसिथ मलिंगा इस वजह से किसी भी वक्त ले सकते हैं संन्यास

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट से संन्यास लेने का संकेत देते हुए ये कहा।

लसिथ मलिंगा इस वजह से किसी भी वक्त ले सकते हैं संन्यास

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट से संन्यास लेने का संकेत देते हुए कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से मानसिक रूप से थक चुके हैं और अब उनका आईपीएल करियर भी खत्म हो गया। मलिंगा को बुधवार को मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी मेंटर बनाया गया। वह पिछले एक दशक से मुंबई इंडियंस का अभिन्न अंग रहे हैं और उसके 157 आईपीएल मैचों में से 110 खेले।

मलिंगा ने सेंट मौरित्ज आइस क्रिकेट चैलेंज से इतर बातचीत में कहा- मानसिक रूप से अब मैं क्रिकेट खेलकर थक चुका हूं। मुझे नहीं लगता कि अब और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलूंगा। उन्होंने कहा- मैने श्रीलंका क्रिकेट से अभी बात नहीं की है लेकिन यहां से लौटने के बाद घरेलू क्रिकेट खेलूंगा और देखता हूं कि शरीर कितनी इजाजत देता है। अब मेरा आईपीएल करियर खत्म हो चुका है और मुंबई इंडियंस के साथ नई पारी की शुरूआत करना है।

इसे भी पढ़े: IPL के स्टार क्रिकेटर्स की हॉट पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स, देखें तस्वीरें

मलिंगा को पता है कि खचाखच भरे वानखेड़े स्टेडियम पर नीली जर्सी पहनकर मुंबई के लिए मैदान पर नहीं उतरना उनके लिये मुश्किल होगा लेकिन कहीं ना कहीं उन्हें अहसास था कि उनका वक्त खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा- हर किसी को संकेत मिलता है। वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाज को भी पता चला गया था कि उनका समय कब पूरा हुआ।

उन्होंने कहा- मुझे रिटेन नहीं करने के फैसले पर मैं हैरान नहीं था। मुंबई के साथ दस साल बहुत अच्छे गुजरे लेकिन इस साल टीम मालिकों ने मुझसे बात की और आगे की रणनीति बताई। वे अगले तीन साल के लिए अच्छी टीम बनाना चाहते हैं। मैं भी समझता हूं कि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में मेरा दौर गुजर चुका है।

Share it
Top