Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हसीन जहां ने शमी के भाई पर लगाया रेप का आरोप, जांच हुई शुरू

हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि पति शमी की मौजूदगी में उनके बड़े भाई मुहम्मद हशीम अहमद ने उनसे दुष्कर्म किया है।

हसीन जहां ने शमी के भाई पर लगाया रेप का आरोप, जांच हुई शुरू

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब हसीन जहां से दुष्कर्म की पुष्टि के लिए पुलिस ने उनकी मेडिकल जांच कराई है। कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही वीमेन ग्रिवांस सेल की टीम के बुलावे पर हसीन जहां बुधवार दोपहर कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार आई थीं। उन्हें वहां से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनकी मेडिकल जांच कराई गई है।

शमी के बड़े भाई पर दुष्कर्म का आरोप

बता दें कि हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि पति शमी की मौजूदगी में उनके बड़े भाई मोहम्मद हशीम अहमद ने उनसे दुष्कर्म किया है। साथ ही हसीन ने कहा कि शमी ने खुद ही उन्हें कमरे के अंदर बड़े भाई के पास धक्का देकर बंद कर दिया था। वहां उनसके साथ दुष्कर्म होता रहा लेकिन शमी ने कोई मदद नहीं की।

बाद में शमी ने दरवाजा खोला था और धमकी दी थी कि हंगामा करने पर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी जाएगी। ये घटना दिसंबर के आखिरी सप्ताह से 8 जनवरी के बीच की बताई जा रही है। हसीन के इसी लिखित शिकायत के आधार पर ही पुलिस ने शमी और उनके बड़े भाई के खिलाफ दुष्कर्म की गैरजमानती धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े: BCCI की इस घोषणा से घरेलू क्रिकेटर होंगे मालामाल, लेकिन फंसा है ये पेंच

पढ़िए शमी-हसीन जहां का पूरा मामला

शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा, एक्सट्रॉ मैरिटल अफेयर और मैच फिक्सिंग के संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर अफेयर के आरोप से संबंधित एक पोस्ट भी डाला था, जिसमें मो. शमी की दूसरी लड़कियों से हुई बातचीत का व्हाट्सऐप स्क्रीन शॉट शेयर किया। हालांकि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शमी का बचाव कर चुके हैं। धोनी ने शमी का बचाव करते हुए कहा था कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं शमी अपनी पत्नी और देश के साथ धोख नहीं कर सकते।

Share it
Top