Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वर्ल्ड कप से पहले भारत को बड़ा झटका, कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट

भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) एक बार फिर अपनी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के आरोपों को लेकर परेशानी में हैं। हाल ही में कोलकाता पुलिस ने गुरुवार को क्रिकेटर शमी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Case) और यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment Case) मामले में चार्जशीट दायर किया है।

वर्ल्ड कप से पहले भारत को बड़ा झटका, कोलकाता पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट

Mohammed Shami Hasin Jahan

भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) एक बार फिर अपनी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के आरोपों को लेकर परेशानी में हैं। हाल ही में कोलकाता पुलिस ने गुरुवार को क्रिकेटर शमी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न (Dowry Case) और यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment Case) मामले में चार्जशीट दायर किया है। शमी पर आईपीसी की धारा 498A (दहेज उत्पीड़न) और 354A (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाया गया है, जिसने एक बार फिर से तेज गेंदबाज के लिए गहरी मुसीबत खड़ी कर दी है।

IPL 2019: IPL की टॉप Hot Anchors, जिनकी खूबसूरती देखकर खिलाड़ी खेल भूल जाते हैं, देखें PHOTOS

जानें पूरा मामला

पिछले साल हसीन जहां ने अपने क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी पर यौन उत्पीड़न, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद हसीन जहां ने शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी रोक दिया था. हालांकि बाद में बीसीसीआई ने जांच के बाद शमी को क्लीन चिट दे थी और उन्हें वापस सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था।

इससे पहले यह मामला तब सामने आया था जब हसीन ने खुलासा किया था कि मोहम्मद शमी का दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा था और उसने चैट के स्क्रीनशॉट लीक कर दिए थे। हालांकि शमी ने उन्हें फर्जी बताते हुए आरोपों को खारिज कर दिया।

शमी को वर्ल्ड कप से पहले झटका

28 वर्षीय भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी 2019 में अपने करियर के शानदार फॉर्म में हैं। वह हालिया भारत-न्यूजीलैंड श्रृंखला में भारत के लिए मुख्य गेंदबाज साबित हुए थे और विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। हालांकि यह मामला विश्व कप से पहले भारत के लिए चिंता का कारण हो सकता है।

Next Story
Share it
Top