Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हार के बाद निराश दिखे कप्तान कोहली, जानिए क्या-क्या कहा

इस हार से हमें पता चलेगा कि हमारे में कमी कहां है और हम क्यों हारे।

हार के बाद निराश दिखे कप्तान कोहली, जानिए क्या-क्या कहा
पुणे. 2012 के बाद से यह पहला मौका है जब भारत ने घर में कोई टेस्ट मैच हारा हो। पांच साल बाद अपने घर में हारने से निराश कप्तान विराट कोहली बोले हमें इसी चीज की जरुरत थी।
क्योंकि इस हार से हमें पता चलेगा कि हमारे में कमी कहां है और हम क्यों हारे? कोहली ने कहा कि पिछले दो साल में ये हमारा सबसे खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन रहा है। हमारी टीम ने कई कैच टपकाए जिसका हमें नुकसान उठाना पड़ा।
हमने तीन दिनों में किसी भी समय अच्छा नहीं खेला। उन्होंने कहा कि कीफे ने शानदार गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम बहुत अच्छा खेली और वो जीत के हकदार थे। आपको बता दें कि गेंदबाज स्टीफन कीफी ने पूरे मैच में 12 विकेट झटककर भारत की कमर तोड दी।
कोहली ने कहा कि लोग ऐसा सोच रहे हैं कि हम हार ही नहीं सकते, तो ऐसा नहीं हो सकता। अगर हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो कोई भी टीम हमें हरा देगी।
विराट ने कहा कि हमारे बल्लेबाज इस मैच में साझेदारी भी नहीं कर पाए यही इस मैच में हमारे लिए सबसे खराब चीज रही। हमने पिछले कुछ महीनों में इस पर काफी काम किया है और पिछले मैचों में हमने अच्छी साझेदारियां भी की हैं। लेकिन इस मैच में हम कुछ खास नहीं कर पाए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top