Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हुआ कमाई का खुलासा, विराट कोहली के आगे 100 पाकिस्तानी क्रिकेटर पस्त

पाकिस्तान के सबसे ज्यादा कमाने वाले क्रिकेटर मोहम्मद हफीज सालाना 2.5 करोड़ कमाते है।

हुआ कमाई का खुलासा, विराट कोहली के आगे 100 पाकिस्तानी क्रिकेटर पस्त
मुंबई. विराट कोहली निश्चित रूप से विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर है। उन्होंने क्रिकेट के साथ-साथ कमाई कि दुनिया में भी अपना लोहा मनवाया है। दुनिया की हर बड़ी कंपनी विज्ञापन के लिए उनका दरवाजा खटखटा रही है। इतना ही नहीं अभी हाल ही में उन्होंने स्पोर्ट्स वियर बनाने वाली कंपनी के साथ एक करार किया है। बता दे कि उन्होंने 'प्यूमा' नाम की इस कंपनी के साथ लगभग 110 करोड़ रूपए का करार किया है।
सोमवार को सभी लोगों की नजरें आईपीएल की नीलामी पर टिकी थी लेकिन इसी बीच कोहली ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उन्होंने प्यूमा के साथ 110 करोड़ का करार किया है। करार से उत्साहित कोहली ने अपने ट्वीटर पर लिखा कि इस करार के साथ ही 'प्यूमा' के साथ एक नए युग कि शुरुआत होगी।
लेकिन कोहली के बारे में एक चौंकाने वाला सच सामने आया है, और वो है पाकिस्तानी खिलाडियों की कमाई के बारे में। द क्रिकेट लाउन्ज की एक रिपोर्ट में बताया है कि विराट कोहली अकेले करीब 100 पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बराबर कमाते है। पाकिस्तानी क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के आंकड़ों के मुताबिक वहां के सबसे ज्यादा कमाने वाले क्रिकेटर मोहम्मद हफीज सालाना 2.5 करोड़ कमाते है। हालांकि कोहली की कमाई उनकी कमाई के सौ गुना से भी ज्यादा है। रिपोर्ट में बताया है कि पूरी पाकिस्तानी टीम को सिर्फ 32 करोड़ सालाना मिलते है लेकिन हमारे यहां कोहली अकेले लगभग 308 करोड़ रूपए कमाते है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top