Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL में धूम मचाने वाले नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की सगाई, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने पिछले हफ्ते शादी की और हाल ही में संदीप शर्मा ने भी सगाई की। अब लिस्ट में नीतीश राणा का भी नाम आ गया, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई कर ली।

IPL में धूम मचाने वाले नीतीश राणा ने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से की सगाई, देखें तस्वीरें
X

भारतीय क्रिकेटरों के बीच शादी का मौसम चल रहा है पिछले साल ही कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। तब से कई खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करके घर बसाने का फैसला कर रहे हैं।

यहां तक ​​कि मयंक अग्रवाल ने पिछले हफ्ते शादी की और हाल ही में संदीप शर्मा ने भी सगाई की। अब लिस्ट में नीतीश राणा का भी नाम आ गया, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई कर ली। हाल ही में राणा संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की ओर से खेले थे।

उन्होंने अपने नए फ्रेंचाइजी के लिए मध्य क्रम में बल्लेबाजी की और टूर्नामेंट के दौरान अपने गेंदबाजी से भी सबको प्रभावित किया। टूर्नामेंट के दौरान उनकी ऑल-राउंड क्षमता सामने आने के कारण उनकी पार्ट-टाइम ऑफ-स्पिन गेंदबाजी ने उन्हें कई मौके पर पुरस्कार दिलवाए।

नीतीश राणा ने साची मारवाह से की सगाई

नीतीश राणा लंबे समय से साची के साथ रिश्ते में थे और आखिर में वे रविवार को सगाई कर ली। उनकी दिल्ली टीम के साथी ध्रुव शोरी ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों जोड़े की तस्वीर पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की। साची दिल्ली से एक इंटीरियर आर्किटेक्ट है और जोड़ी एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

Being a #glutton #foreverandalways #delhifoodcarnival #festiveseasonbegins

A post shared by Saachi Marwah (@velvet.coke) on

हालांकि उनकी शादी की तारीख की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। राणा को भारत के भविष्य के स्टार के रूप में बताया जा रहा है क्योंकि वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं। इस साल आईपीएल में भी उन्होंने 15 मैचों में 131 रनों की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 304 रन बनाए थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story