Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WWE स्टार खली ने टोल प्लाजा पर किया हंगामा, बैरियर हटाकर टोलकर्मी का किया ये हाल, वायरल हुआ वीडियो

खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा के कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया हैं। जबकि खली का कहना है कि ये लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं क्योंकि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था।

WWE स्टार खली ने टोल प्लाजा पर किया हंगामा, बैरियर हटाकर टोलकर्मी का किया ये हाल, वायरल हुआ वीडियो
X

डब्ल्यूडब्ल्यूई के पूर्व चैम्पियन (WWE Champion) 'द ग्रेट खली' (The Great Khali)' यानी दलीप सिंह राणा एक बार फिर भिड़ते नजर आ रहे हैं। इस बार वो रिंग में नही बल्कि सड़क पर भिड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल खली का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा हैं। जहां एक टोल कर्मचारी ने खली से आईडी मांगने पर उन्हें थप्पड़ मारने का आरोप लगा रहा है। वीडियो में खली बार-बार ये कहते नजर आ रहे हैं कि बैरियर को खोल दो लेकिन टोल प्लाजा के लोग नहीं मानते।

आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा के कर्मचारी को मारा थप्पड़

वीडियो बनाने वाले शख्स का कहना हैं कि खली ने आईडी कार्ड मांगने पर टोल प्लाजा के कर्मचारी (Khali slapped the employee of the toll plaza) को थप्पड़ जड़ दिया हैं। जबकि खली का कहना है कि ये लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं क्योंकि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था। वहीं दूसरी ओर ग्रेट खली ने दावा (Great Khali has claimed that toll workers) किया है कि टोल कर्मी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था, इस वजह से ऐसा हुआ।

वीडियो में क्या हैं...

वीडियो में, डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान (WWE wrestler's vehicle) का वाहन टोल प्लाजा के कर्मचारियों से घिरा हुआ है क्योंकि वे एक तर्क में टूट गए, जहां कोई खली से पूछता है (someone asks Khali)"तुमने लड़के पर हाथ क्यों उठाया? यहां तुमने उसे थप्पड़ मारा। तुमने उसे थप्पड़ क्यों मारा? आप से आईडी कार्ड मांगा, आईडी कार्ड दिखाओ। आईडी कार्ड दिखाओ। जिसके जवाब में खली ने कहा, "मेरे पास आईडी कार्ड नहीं है।"

Khali के बारे में

'द ग्रेट खली' WWE यूनिवर्स (WWE Universe) में प्रसिद्ध हैं जहां उन्होंने बतिस्ता, शॉन माइकल्स और यहां तक ​​कि जॉन सीना और केन जैसे बड़े दिग्गज पहलवानों से लड़ाई की है।और उनका हाराया भी हैं। उन्हें 2021 के डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम क्लास में शामिल किया गया था। 7 फुट के इस पहलवान ने मैकग्रुबर, गेट स्मार्ट, और द लॉन्गेस्ट यार्ड (McGruber,Get Smart, and The Longest Yard)जैसी फिल्मों में काम किया हैं। इसके अलावा उन्होंने एक कुश्ती स्कूल भी खोला है। जिसमें भारतीय सुपरस्टार की अगली पीढ़ी को रिंग के लिए तैयार होने में मदद मिलती है। साथ ही वह हाल ही में बीजेपी में भी शामिल हुए हैं।

और पढ़ें
Next Story