Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खली ने 3 विदेशी पहलवानों को 5 मिनट में चटाई धूल, दी थी धमकी

''द ग्रेट खली'' अकादमी में तोड़फोड़ करने वाले विदेशी पहलवानों से खली ने बदला ले लिया है।

खली ने 3 विदेशी पहलवानों को 5 मिनट में चटाई धूल, दी थी धमकी
पानीपत. 'द ग्रेट खली' अकादमी में तोड़फोड़ करने वाले विदेशी पहलवानों से खली ने बदला ले लिया है। बुधवार को हरियाणा की धरती पर हुई सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप में भारत के महान पहलवान 'द ग्रेट खली' ने दुनिया के दिग्गज पहलवानों को गिनती के मिनटों में धूल चटा दी। पानीपत में इन पहलावनों की खली ने जमकर धुनाई की।
गजब तो यह है कि खली ने उन्हीं को रिंग में हराया है जो कुछ दिन पहले रिंग में खली की हड्डी तोड़ देने की चुनौती दे रहे थे। हालांकि, कनाडाई पहलवान ब्रोडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी ने पहले राउंड के विजेता को पीटने के बाद भी खली को चुनौती दी थी। उन्होंने एक स्वर में कहा था कि अगर खली रिंग में नहीं आया तो वे भीड़ को पीटेंगे।
बुधवार को सवेरे 8 बजे पानीपत के सेक्टर 13, 17 में पहले महिला रेसलर्स के मुकाबले हुए। इसके बाद कनाडाई पहलवानों की पहले राउंड के विजेता रहे एक भारतीय पहलवान से सामना हुआ। उसमें उन्होंने भारतीय पहलवान को हरा दिया। इसके साथ ही उन्होंने खली को चुनौती देते हुए कहा कि 'रिंग में आओ, हड्डियां तोड़ देंगे।'
मुकाबला शुरू होने से पहले खली ने तीनों पहलवानें को रिंग के बाहर पीटा। मैच का रोमांच और दर्शकों की हूटिंग के बीच रात 10 बजकर 5 मिनट पर महाबली खली रिंग में उतरे। उन्होंने इन तीनों पहलवानों को महज 5 मिनट के भीतर चित कर दिया।
आपको बता दें इन पहलवानों ने हाल ही में खली की अकादमी में जाकर तोड़फोड़ और मारपीट की थी जिसके बाद से ही खली इनसे नाराज चल रहे थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top