Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: रबाडा को भारी पड़ा धवन को चिढ़ाना, लगा भारी जुर्माना, देखें VIDEO

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा पर बुधवार को उनपर भारी जुर्माना लगाया गया और उनके खाते में एक डिमैरिट अंक भी जुड़ गया।

IND vs SA: रबाडा को भारी पड़ा धवन को चिढ़ाना, लगा भारी जुर्माना, देखें VIDEO
X

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा पर बुधवार को उनकी मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया और उनके खाते में एक डिमैरिट अंक भी जुड़ गया। ऐसा पोर्ट एलिजाबेथ में पांचवें वनडे में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के आउट होने के बाद उनके इस खिलाड़ी पर आक्रामक भावभंगिमा करने के लिए किया गया।

भारतीय पारी के आठवें ओवर में यह घटना घटी जब रबाडा ने धवन को आउट करने के बाद पवेलियन लौट रहे इस बल्लेबाज की ओर इशारा किया और एक टिप्पणी की, जिस पर बल्लेबाज प्रतिक्रिया कर सकता था। इस तेज गेंदबाज के अनुशासनात्मक रिकार्ड में पांच डिमैरिट अंक हो गए हैं, जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे में आठ फरवरी 2017 को तीन जबकि इंग्लैंड के खिलाफ सात जुलाई 2017 को लार्ड्स टेस्ट में एक डिमैरिट अंक मिला था।

इसे भी पढ़े: प्रिया प्रकाश के आंख मारने पर देखें टीम इंडिया का रिएक्शन देख हिल जाएंगे आप

भारत ने यह मैच 73 रन से जीतकर छह मैचों की सीरीज में 4-1 की बढ़त बना ली है। आईसीसी ने बयान में कहा- रबाडा के खाते में एक डिमैरिट अंक भी जुड़ गया है क्योंकि उन्हें खिलाड़ियों और सहयोगी अधिकारियों की आईसीसी आचार संहिता की धारा एक के उल्लघंन का दोषी पाया गया। मैदानी अंपायर इयान गोल्ड और शॉन जार्ज, तीसरे अंपायर अलीम डार और चौथे अंपायर बोंगानी जेले ने 2.1.7 धारा के अंतर्गत उन पर आरोप लगाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story