Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

वेस्टइंडीज क्रिकेट खतरे में और उसे बचाने की जरूरत, जानें पूरा मामला

वेस्टइंडीज के हालिया प्रदर्शन पर संस्कृति, लिंग, मनोरंजन और खेल मंत्री ओलिविया ग्रेंज (Olivia Grange) ने चिंता व्यक्त की है। बांग्लादेश ने हाल ही में दो टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन दिनों के भीतर सीरीज में क्लीन स्वीप किया।

वेस्टइंडीज क्रिकेट खतरे में और उसे बचाने की जरूरत, जानें पूरा मामला

West Indies vs Bangladesh:

वेस्टइंडीज के हालिया प्रदर्शन पर संस्कृति, लिंग, मनोरंजन और खेल मंत्री ओलिविया ग्रेंज (Olivia Grange) ने वेस्टइंडीज क्रिकेट (West Indies Cricket) को खतरे में बताया और कहा कि उसे बचाने की आवश्यकता है। क्योकि वेस्टइंडीज क्रिकेट की सांस्कृतिक विरासत बहुत महान है।

उन्होंने सेंट कैथरीन क्रिकेट एसोसिएशन अवॉर्ड्स समारोह में ये बाते कही। उन्होंने कहा- वह बांग्लादेश के खिलाफ हालिया खराब प्रदर्शन सहित वेस्टइंडीज टीम के खराब प्रदर्शन के बाद क्षेत्रीय क्रिकेट को लेकर चिंतित है।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: जब युवराज ने गुस्से में डिलीट किया था हेजल का नंबर, तस्वीरों में जानें दिलचस्प लव स्टोरी

खेल मंत्री ओलिविया ग्रेंज ने कहा- मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि मैं वेस्टइंडीज क्रिकेट का आजीवन समर्थक हूं। मैं वेस्टइंडीज से अपना समर्थन वापस लेने का कोई कारण नहीं सोच सकती। विंडीज हमें प्रतिनिधित्व करते हैं।

जब आप बांग्लादेश के खिलाफ हालिया परिणामों को देखते हैं तो मुझे पता है कि मैं कैसा महसूस करता हूं। बता दें कि बांग्लादेश ने हाल ही में दो टेस्ट सीरीज़ में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन दिनों के भीतर सीरीज़ में क्लीन स्वीप किया। मौजूदा तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी वेस्टइंडीज को पहले मैच में हार मिली थी।

Share it
Top