Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

क्रिकेटर से कहा- लड़कियों का इंतजाम करो तब टीम में लेंगे, राजीव शुक्ला के करीबी पर लगे गंभीर आरोप

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर उत्‍तर प्रदेश से संबंध रखने वाले एक क्रिकेटर ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्रिकेटर से कहा- लड़कियों का इंतजाम करो तब टीम में लेंगे, राजीव शुक्ला के करीबी पर लगे गंभीर आरोप

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर उत्‍तर प्रदेश से संबंध रखने वाले एक क्रिकेटर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उत्तर प्रदेश के एक युवा खिलाड़ी राहुल शर्मा का आरोप है कि उन्होंने यूपी स्‍टेट टीम में खेलने के एवज में लड़की का इंतजाम करने की मांग की।

बुधवार को हिंदी न्‍यूज चैनल न्‍यूज 1 ने एक स्टिंग ऑपरेशन का दावा किया है। चैनल की माने तो उन्होंने इस खिलाड़ी से लड़की के अलावा पैसों की भी मांग की। क्रिकेटर राहुल शर्मा के हवाले से चैनल ने यह भी कथित आरोप लगाया कि अकरम सैफी बीसीसीआई के एज-ग्रुप मैच में खिलाने के लिए खिलाड़ियों को जाली उम्र प्रमाणपत्र भी उपलब्ध कराते हैं।

इसे भी पढ़ें: IND vs ENG: इन कारणों से युवा ऋषभ पंत को इंग्लैंड के खिलाफ पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह

इसके अलावा न्यूज चैनल ने एक विवादित ऑडियो टेप भी जारी की। इसके अलावा न्यूज चैनल ने एक विवादित ऑडियो टेप भी जारी किया है। बता दें कि हालांकि अकरम यूपी क्रिकेट एसोसिएशन में किसी पद पर नहीं हैं लेकिन इस खिलाड़ी का कहना है कि पर्दे के पीछे अकरम की बड़ी भूमिका होती है।

इस गंभीर आरोप के बाद अकरम ने द इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत करते इस पर सफाई दी है। उन्होंने कहा- ये सारे आरोप निराधार हैं और उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्‍होंने कहा- यदि ये लड़का कह रहा है कि उसने मुझे कोई लड़की भेजी तो यदि उसका आरोप सही है तो उसे टीम में शामिल हो जाना चाहिए था।

Share it
Top