Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणवीर सिंह ने युवराज सिंह के लिए कहा ऐसा, युवी ने रोहित शर्मा को दिया ये मैसेज

आईपीएल नीलामी (IPL Auction 2019) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) द्वारा युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को खरीदे जाने पर फैन्स काफी खुश हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मुंबई के इस फैसले से काफी खुश दिखे। उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की है। साथ ही युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को एक खास मैसेज भी किया है।

रणवीर सिंह ने युवराज सिंह के लिए कहा ऐसा, युवी ने रोहित शर्मा को दिया ये मैसेज
X

मंगलवार को आईपीएल 2019 (IPL 2019) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी (IPL Auction 2019) हुई। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इस बार कई दिग्गज खिलाड़ियों को भी अपने टीम के साथ जोड़ा है।

जिसमें भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) भी शामिल है। पहले राउंड में युवराज सिंह को कोई खरीददार नहीं मिला था। हालांकि आखिरी राउंड में मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ में खरीद लिया।

मुंबई इंडियंस द्वारा युवराज सिंह को खरीदे जाने पर फैन्स काफी खुश हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी मुंबई के इस फैसले से काफी खुश दिखे। उन्होंने ट्विटर पर खुशी जाहिर की है।

रणवीर सिंह ने मुंबई इंडियंस के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा- 'ओह येह'। रणवीर सिंह का ये ट्वीट युवराज के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

नीलामी में खरीदे जाने के बाद युवराज सिंह भी काफी खुश हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि पल्टन, अब आएगा मजा! वहीं उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं मुंबई इंडियंस परिवार का हिस्सा बनने जा रहा हूं। साथ उन्होंने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा कि जल्द ही मिलता हूं।

इससे पहले मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने भी युवराज सिंह के खरीदने के फैसले को आईपीएल के 12 साल के इतिहास में मुंबई इंडियंस का सबसे किफायती फैसला करार दिया था।

बता दें कि युवराज सिंह पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेले थे। हालांकि खराब प्रदर्शन के बाद टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। युवराज अब तक आईपीएल के 128 मैचों में 2652 रन बना चुके हैं। जिसमें 12 अर्धशतक भी शामिल हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story