Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL नीलामी के दौरान इस लड़की पर ठहर गई सबकी नजरें, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की है बेटी

आईपीएल सीजन-11 की नीलामी के बीच एक और तरफ सबका ध्यान था, और वो चेहरा था एक खूबसूरत लड़की का।

IPL नीलामी के दौरान इस लड़की पर ठहर गई सबकी नजरें, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की है बेटी
X

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन-11 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी का आज दूसरा और अंतिम दिन है। इसमें 360 भारतीयों समेत कुल 578 खिलाड़ियों की बोली लगेगी। बेंगलुरु में दूसरे दिन खिलाड़ियों की नीलामी जारी है। नीलामी के पहले दिन कुल 78 खिलाड़ियों पर बोली लगी जिसमें 39 भारतीय और इतने ही विदेशी क्रिकेटर्स शामिल थे।

इस सभी खिलाड़ियों में से इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अब तक सबसे महंगे खिलाड़ी रहे, जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रुपये में खरीदा। स्टोक्स के बाद जयदेव उनादकट सबसे महंगे बिके बॉलर और इंडियन क्रिकेटर बन गए। उन्हें 11.5 करोड़ रुपए में राजस्थान की टीम ने खरीदा। लोकेश राहुल को पंजाब और मनीष पांडे को हैदराबाद ने 11-11 करोड़ रुपए में खरीदा।

इसे भी पढ़े: IPL नीलामी 2018: खिलाड़ियों की नीलामी जारी, एंड्रू टाय 7.2 करोड़ में बिके, नहीं बिके परेरा, मोर्केल

लेकिन आईपीएल नीलामी के बीच एक और तरफ सबका ध्यान था, और वो चेहरा था एक खूबसूरत लड़की का। दरअसल केकेआर टीम की ओर से बॉलीवुड स्टार जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ नीलामी में हिस्सा लेने के लिए बैठी थी और उन्हीं के साथ बैठी थी उनकी बेटी जाह्नवी मेहता।

ऑक्शन टेबल पर बैठी जाह्नवी पर सभी का ध्यान गया क्योंकि जाह्नवी अभी मात्र 17 साल की है और केकेआर की मैनेजमेंट टीम में एक प्रमुख सदस्य के तौर पर वहां बैठी थी। जाह्नवी मेहता आईपीएल ऑक्शन टेबल पर बैठने वाली सबसे कम उम्र की व्यक्ति बन गई है।

बता दें कि जाह्नवी के अलावा जूही चावला का एक बेटा है जिसका नाम है अर्जुन मेहता। जाह्नवी ने अपनी स्कूल की पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। जूही चावला का कहना है कि उनकी बेटी को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है लेकिन हां वो राइटर ज़रुर बनना चाहती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story