Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2019: विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह की चुनौती को स्वीकार किया, देखें वायरल VIDEO

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) का 12वां सीजन नजदीक आता जा रहा है। आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स टूर्नामेंट शुरू होने से क्रिकेटरों को लेकर कई प्रोमो रिलीज कर रहे हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को चेतावनी दी थी और उन्हें आगामी चुनौती के लिए तैयार रहने के लिए कहा क्योंकि आईपीएल 2019 में भारतीय कप्तान उनकी टीम में शामिल नहीं होंगे।

IPL 2019: विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह की चुनौती को स्वीकार किया, देखें वायरल VIDEO

IPL 2019

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) का 12वां सीजन नजदीक आता जा रहा है। आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स टूर्नामेंट शुरू होने से क्रिकेटरों को लेकर कई प्रोमो रिलीज कर रहे हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है।

कुछ दिनों पहले मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को चेतावनी दी थी और उन्हें आगामी चुनौती के लिए तैयार रहने के लिए कहा क्योंकि आईपीएल 2019 में भारतीय कप्तान उनकी टीम में शामिल नहीं होंगे।

Surgical Strike 2: रिद्धिमान साहा ने अपना शतक IAF विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया

आईपीएल प्रोमो में बुमराह ने कहा था कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली का विकेट लेने आ रहे हैं। अब भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने इस चुनौती का जवाब दिया है।

वीडियो में विराट कोहली कहते सुनाई दे रहे हैं कि चीकू भैया! अपने कप्तान को स्लेज करेगा, चल आखिर सीख ही गया तू..बस अपने चीकू भैया से कोई उधारी की उम्मीद मत करना। विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है, और प्रशंसक चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में शुरुआती मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस का सामना 28 मार्च को होगा, जहां बुमराह और कोहली के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने की उम्मीद है।

Share it
Top