logo
Breaking

IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11: राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11: सभी की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर होंगी, जब सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2019) यानि आईपीएल 2019 (IPL 2019) के चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। आगे जानिए कैसी रहेगी दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 (IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11)।

IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11: राजस्थान रॉयल्स बनाम किंग्स इलेवन पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11

सभी की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर होंगी, जब सोमवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2019) यानि आईपीएल 2019 (IPL 2019) के चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में इस सीजन रॉयल्स सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं और वे घरेलू फ़ायदे को भुनाने के लिए उत्सुक होंगे।

जहां राजस्थान की नजर इस सीजन में अपने दूसरे खिताब जीतने पर होगी वहीं पंजाब का लक्ष्य अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी को हासिल करने पर होगी। आईपीएल के पिछले सीजन में पंजाब सातवें स्थान पर रहा था जबकि राजस्थान ने अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में चौथा स्थान हासिल किया था।

IPL 2019 RR vs KXIP Live Score: चौथे मैच में आज राजस्थान और पंजाब आमने सामने, गेल और स्मिथ पर होंगी नजरें

किंग्स इलेवन पंजाब

क्रिस गेल, केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के शीर्ष क्रम के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के पास एक मजबूत बल्लेबाजी इकाई है। मध्य क्रम की असफलता पंजाब के पिछले सत्र में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करने की वजह रही थी। फ्रेंचाइजी ने इस बार वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन को टीम में लिया है, जो कि अपने बड़े हिटिंग के लिए जाना जाता है। कप्तान रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाय और मुजीब उर रहमान के साथ पंजाब की गेंदबाजी भी काफी मजबूत दिख रही है।

SA vs SL 3rd T20: साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को तीसरे टी20 में 45 रन से हराकर किया क्लीन स्वीप

राजस्थान रॉयल्स

स्टीव स्मिथ की वापसी के साथ राजस्थान रॉयल्स की बैटिंग लाइन-अप काफी मजबूत हुई है। स्मिथ के अलावे टीम में जोस बटलर, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन और रहाणे जैसे बल्लेबाज हैं। जबकि गेंदबाजी में राजस्थान के पास जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट और धवन कुलकर्णी जिसे गेंदबाज भी है।

राजस्थान और पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन (IPL 2019 RR vs KXIP Playing 11)

किंग्स इलेवन पंजाब: रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाई, मुजीब उर रहमान, केएल राहुल, क्रिस गेल, करुण नायर, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह और प्रभसिमरन सिंह।

राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), जोस बटलर, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, लियाम लिविंगस्टोन/एश्टन टर्नर, कृष्णप्पा गौथम, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट, वरुण आरोन और धवल कुलकर्णी।

Share it
Top