Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019: एमएस धोनी ने ऋषभ पंत को दिया करारा जवाब, वायरल हुआ VIDEO

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) के 12वें संस्करण का बुखार हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स टूर्नामेंट शुरू होने से पहले शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों को शामिल करते हुए कई प्रोमो रिलीज कर रहे हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आईपीएल के शुरुआती प्रोमो में युवा सनसनी ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को चेतावनी दी थी। क्रिकेट जगत भी एमएस धोनी के जवाब का इंतजार कर रहा था जिसमें पंत ने उन्हें आईपीएल के शुरुआती प्रोमो में चुनौती दी थी।

IPL 2019: एमएस धोनी ने ऋषभ पंत को दिया करारा जवाब, वायरल हुआ VIDEO
X

IPL 2019

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) के 12वें संस्करण का बुखार हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स टूर्नामेंट शुरू होने से पहले शीर्ष भारतीय क्रिकेटरों को शामिल करते हुए कई प्रोमो रिलीज कर रहे हैं जिसे प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

आईपीएल के शुरुआती प्रोमो में जसप्रीत बुमराह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को चुनौती दी थी जबकि युवा सनसनी ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को चेतावनी दी थी। क्रिकेट जगत भी एमएस धोनी के जवाब का इंतजार कर रहा था जिसमें पंत ने उन्हें आईपीएल के शुरुआती प्रोमो में चुनौती दी थी।

Surgical Strike 2: रिद्धिमान साहा ने अपना शतक IAF विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को समर्पित किया

ऋषभ पंत ने एमएस धोनी को चुनौती देते हुए कहा था कि माही भाई, सब आप से सीखा है, तो आपके सामने गेम तो दिखाना बनता है। आईपीएल में मिलेंगे..क्या कहते हो।

शांत स्वभाव के लिए फेमस एमएस धोनी ने ऋषभ पंत को जवाब देते हुए कहा कि जब मैं मैदान में उतरा था, तो ऐसा ही सोचता था। आजा ऋषभ विकेट के पीछे तो मैं ही रहूंगा, यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि चेपक स्टेडियम में एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एक ब्लॉकबस्टर मैच के साथ 23 मार्च से आईपीएल 2019 की शुरुआत होगी। पहले दो वीक का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story