Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019: जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर आई बड़ी खबर, एक क्लिक में जानिए लेटेस्ट अपडेट

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के अपने पहले मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने बाएं कंधे को चोटिल कर बैठे। बुमराह की चोट पर लेटेस्ट अपडेट आया है।

IPL 2019: जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर आई बड़ी खबर, एक क्लिक में जानिए लेटेस्ट अपडेट
X

IPL 2019

इंडियन प्रीमियर लीग 2019 के अपने पहले मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने बाएं कंधे को चोटिल कर बैठे। इस बीच टीम मैनेजमेंट ने कहा कि बुमराह कंधे की चोट से उबर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह अच्छी तरह से ठीक हो रहा है और अगले मैच में खेलने के लिए तैयार है। इसके अलावा बुमराह की चोट की स्थिति जानने के लिए टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल से संपर्क किया था।

IPL 2019: संन्यास को लेकर युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- समय आने पर सबसे पहले..

बता दें कि बुमराह मुंबई में ही रह गए थे क्योंकि फ्रेंचाइजी ने उनकी चोट का आकलन किया था, जबकि बाकी टीम सोमवार को बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई थी।लेकिन अब बुमराह आरसीबी के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले मंगलवार को टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

बतातें चलें भारत के विश्व कप की योजना में जसप्रीत बुमराह एक महत्वपूर्ण सदस्य है, चोट के बाद भारतीय शिविर में चिंता काफी बढ़ गई थी। खबरों के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपने गेंदबाज की चोट को लेकर चिंतित थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story