Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2019 KXIP vs KKR: मांकड़िंग विवाद के बीच किंग्स इलेवन पंजाब का सामना होगा केकेआर से

IPL 2019 KXIP vs KKR: पंजाब के लिए जहां क्रिस गेल ने 47 गेंद में 79 रन बनाये, वहीं केकेआर के लिए जमैका के ही आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में हैं। दोनों की टक्कर देखने लायक होगी।

IPL 2019 KXIP vs KKR: मांकड़िंग विवाद के बीच किंग्स इलेवन पंजाब का सामना होगा केकेआर से

IPL 2019 KXIP vs KKR

कप्तान आर अश्विन के मांकड़िंग विवाद में फंसे होने के बीच किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के अपने अगले मैच में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेगी। अश्विन ने जोस बटलर को मांकड़िंग आउट करके विवाद को जन्म दे दिया लेकिन उनकी टीम ने राजस्थान रॉयल्स पर 14 रन से जीत दर्ज की। बटलर ने 43 गेंद में 69 रन बना लिए थे और टीम 185 रन का लक्ष्य हासिल करने की तरफ बढ रही थी लेकिन उनके आउट होने के बाद रॉयल्स के आठ विकेट 62 रन के भीतर गिर गए और पंजाब ने जयपुर में पहली जीत दर्ज की। अश्विन ने जो किया, वह नियम के दायरे में था लेकिन इससे बड़ा विवाद पैदा हो गया।

IPL 2019: बटलर को बेईमानी से आउट करने पर अश्विन ने कहा- कुछ भी गलत नहीं किया, रहाणे ने दिया ये जवाब, देखें VIDEO

शेन वार्न ने अश्विन की हरकत को शर्मनाक बताया

राजस्थान रॉयल्स के ब्रांड दूत और महान स्पिनर शेन वार्न ने अश्विन की हरकत को शर्मनाक और खेलभावना के विपरीत बताया। इस अनचाहे विवाद के बीच अब देखना यह होगा कि अश्विन और उनकी टीम ईडन गार्डंस पर कैसे नये सिरे से आगाज करती है।

क्रिस गेल और आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में

पंजाब के लिए जहां क्रिस गेल ने 47 गेंद में 79 रन बनाये, वहीं केकेआर के लिए जमैका के ही आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में हैं। दोनों की टक्कर देखने लायक होगी। गेल ने धीमी शुरूआत की लेकिन बाद में अपने असली तेवर दिखाये। पहले केकेआर के लिये खेल चुके गेल ईडन गार्डन से वाकिफ हैं और स्पिनरों पर निर्भर केकेआर के आक्रमक को धता बताना चाहेंगे। दूसरी ओर रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 19 गेंद में नाबाद 49 रन बनाकर केकेआर को जीत दिलाई थी।

IPL 2019: विवादित ''रन आउट'' के बाद आलोचकों और क्रिकेट दिग्गजों के निशाने पर अश्विन, पत्नी ने दी ये प्रतिक्रिया

सुनील नारायण की ऊंगली में लगी चोट

उस मैच में केकेआर के स्टार स्पिनर और आक्रामक सलामी बल्लेबाज सुनील नारायण की ऊंगली में चोट लगी। केकेआर खेमा उनके फिट होने की दुआ कर रहा होगा। इस मैच के बाद केकेआर को अगले चार मैच बाहर खेलने हैं और 12 अप्रैल को दिल्ली केपिटल्स के खिलाफ खेलने वे ईडन गार्डंस लौटेंगे।

Share it
Top