Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2019 KKR vs SRH: राणा-रसेल की आंधी में उड़ा हैदराबाद, केकेआर 6 विकेट से जीता

आईपीएल के 12वें सीजन का दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेला गया। केकेआर ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया।

IPL 2019 KKR vs SRH: राणा-रसेल की आंधी में उड़ा हैदराबाद, केकेआर 6 विकेट से जीता
आईपीएल के 12वें सीजन का दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेला गया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। जिसके जवाब में केकेआर ने 19.2 ओवर में 183 रन बनाकर इस मैच को 6 विकेट से जीत लिया। केकेआर की टीम में कप्तान दिनेश कार्तिक गौतम गंभीर के जाने के बाद केकेआर की अगुवाई की और टीम पिछले साल दूसरे एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद से हारकर तीसरे स्थान पर रही। ऐसे में दोनों के बीच होना वाला मुकाबला काफी रोमांचक होगा।

लाइव अपडेट-

पहले मैच में हैदराबाद की कप्तानी कर रहे हैं भुवनेश्वर कुमार

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजा करने का फैसला किया है

दोनों टीमों के बीच शाम 4 बजे से मैच शुरू होगा।
कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में आज मैच
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच कोलकाता में मैच
दो बार की चैंपियन कोलकाता ने आईपीएल में अपना पिछला खिताब 2014 में गौतम गंभीर की कप्तानी में जीता था। उसके बाद से टीम ने पिछले चार साल में तीन बार प्लेऑफ में जगह बनाई है, लेकिन वह खिताब नहीं जीत पाई है।
वहीं दूसरी तरफ बीती दिन शनिवार को आईपीएल के 12वें सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने बेंगलुरु पर कुल मिलाकर लगातार सातवीं जीत दर्ज की।
बता दें कि आईपीएल 23 मार्च से पांच मई तक चलेगा जिसमें कुल 56 मैच खेले जायेंगे। आम चुनाव 12 अप्रैल से 19 मई के बीच होने हैं।

ये है संभावित प्लेइंग XI टीम

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR ) - दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, सुनील नरेन, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रसिद्ध कृष्ण।
सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) - भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, शाकिब अल हसन, विजय शंकर, यूसुफ पठान, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल।
Next Story
Share it
Top