Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2019: आईपीएल नजदीक आते ही ईशांत शर्मा की पत्नी हो गई परेशान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

IPL 2019: आईपीएल का 12वां संस्करण 23 मार्च से शुरू होने वाला है। इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह आईपीएल की वजह से परेशान हो गई है। आगे पढ़िए क्या है इसकी वजह।

IPL 2019: आईपीएल नजदीक आते ही ईशांत शर्मा की पत्नी हो गई परेशान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
X

IPL 2019 Ishant Sharma Wife

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2019) प्रशंसकों के लिए एक क्रिकेट त्यौहार की तरह है, क्योंकि दुनिया भर के क्रिकेटर इस टी20 टूर्नामेंट में शामिल होते हैं। यह दुनिया भर के शीर्ष लीगों में से एक है और हर साल प्रशंसकों को बेसब्री से इसका इंतजार रहता है।

हालांकि भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह को लगता है कि आईपीएल के आने से खिलाड़ियों और उनके परिवारों को परेशान होना पड़ रहा है। हाल ही में प्रतिमा सिंह के एक फैन्स ने उनसे इंस्टाग्राम पर पर्सनल चैट में आईपीएल मैच के टिकट के लिए कहा, जिसके बाद वह पूरी तरह से चिढ़ गई।

पुलवामा आतंकी हमला: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को ट्रोल करने वालों को शिखर धवन की पत्नी आयशा ने दिया करारा जवाब

प्रतिमा ने यह भी बताया कि लोग आईपीएल टिकट मांगने के लिए फोन भी करते हैं। दरअसल ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैन्स का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और एक पोस्ट में अपनी हताशा को व्यक्त किया है।

प्रतिमा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फैन्स का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए लिखा है कि दुनिया के लिए इसकी हां, आईपीएल आ रहा है, क्रिकेटरों और उनके परिवार के लिए OMG आईपीएल आ रहा है। लोग टिकट के लिए फोन करेगें, टिकट मांगेंगे, टिकट टिकट, टिकट।

बता दें कि आईपीएल का 12वां संस्करण 23 मार्च से शुरू होने वाला है। लेकिन इस आयोजन के लिए केवल एक महीने का समय बचा है, हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है। बताते चलें कि इशांत शर्मा इस साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story